script Jhansi News: चौराहे पर पति, पत्नी और वो आए आमने-सामने, खूब चलीं चप्पलें | Husband wife and she came face to face at intersection | Patrika News

Jhansi News: चौराहे पर पति, पत्नी और वो आए आमने-सामने, खूब चलीं चप्पलें

locationझांसीPublished: Nov 29, 2023 09:40:39 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Jhansi News: झांसी में पति और पत्नी के बीच की कलह चौराहे पर तमाशा बन गई। भीड़ के सामने खूब चलीं चप्पलें। पारिवारिक विवाद में किसी ने नहीं किया हस्तक्षेप।

Husband wife fight at intersection in Jhansi
झांसी में बीच चौराहे पर पति पत्नी की लड़ाई।
Jhansi News: पति, पत्नी के बीच जब 'वो' आ जाए तो कलह स्वाभाविक है और यह हो-हल्ला जब सड़क पर आ जाए तो तमाशा बनते देर नहीं लगती। ऐसे ही एक तमाशे ने आज कचहरी चौराहा पर जाम की स्थिति बना दी। कुछ लोग तो बीच-बचाव कर रहे थे, जबकि अधिकांश कब, क्या, क्यों, कैसे जानने को आतुर भीड़ का हिस्सा बने हुए थे। दोनों पक्षों के बीच गाली- गलौज के साथ जमकर चप्पलें चलीं। पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन मजाल की किसी ने इसकी परवाह की हो।

चल रहा तलाक का मामला

पति और पत्नी के बीच तलाक वाद न्यायालय में विचाराधीन है। तारीख पर दोनों पक्ष आए थे। पत्नी ने जैसे ही पति के साथ एक युवती को देखा तो वह लाल-पीली हो गयी और फिर गाली-गलौज करते हुए दूसरी युवती से उलझ गयी । पति ने हस्तक्षेप का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की जाने लगी। विवाद कुछ ऐसा बढ़ा कि दोनों पक्षों के साथ आए लोग भी भिड़ गए और उन्होंने एक-दूसरे पीटना शुरू कर दिया।

महिलाओं ने मारी चप्पलें

दो महिलाओं ने अपनी चप्पलें उतारी और दे दनादन करने लगीं। कचहरी चौराहा के पास बीच सड़क पर यह नजारा देख लोग इतने उद्वेलित हो उठे कि एक दूसरे को चीरते हुए वहां तक पहुंचने के प्रयास में जुट गए, जहां यह द्वन्द्व चल रहा था। पुलिस कैसे पीछे रहती - वह भी पहुंची, लेकिन उसकी सुनता कौन? दोनों पक्ष एक-दूसरे की लानत-मलामत इस कदर कर रहे थे कि आसपास कौन क्या कह रहा है - क्या - देख रहा है - उन्हें न तो इसे सुनने की परवाह थी और न ही समझने की। यहां पहुंचे पुलिस के जवान ने जैसे-तैसे दोनों पक्षों को संभाला अलग- अलग किया और थाने चलने को कहा। जैसा कि आमतौर पर होता है, थाना चलने की बात सुनते ही दोनों पक्ष अपने- अपने रास्ते पर निकल लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो