scriptशादी से पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या! सिरफिरे प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम, फरार | Obsessed Lover Murders Bride Before Wedding Escapes Crime Scene | Patrika News
झांसी

शादी से पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या! सिरफिरे प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम, फरार

एक सनसनीखेज घटना में, रविवार रात एक दुल्हन की उसके शादी से कुछ घंटे पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका सिरफिरा प्रेमी था, जो घटना के बाद फरार हो गया।

झांसीJun 24, 2024 / 06:56 am

Ramnaresh Yadav

Obsessed Lover Murders Bride Before Wedding Escapes Crime Scene, शादी से पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या! सिरफिरे प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम, फरार

दुल्हन की गोली मारकर हत्या, शादी से पहले प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम

Jhansi News: रविवार रात एक सनसनीखेज घटना में, एक सिरफिरे प्रेमी ने शादी से चंद घंटे पहले ही अपनी प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना सीपरी बाजार स्थित एक ब्यूटी पार्लर में हुई, जहां दुल्हन अपनी शादी के लिए तैयार हो रही थी।

ये है पूरा मामला

आरोपी, दीपक पुत्र धनीराम, कथित तौर पर मृत दुल्हन, काजल अहिरवार का प्रेमी था। काजल की शादी रविवार को ही दतिया के रहने वाले राजकुमार के बेटे से होनी थी। घटना के अनुसार, रात करीब 9 बजे दीपक ब्यूटी पार्लर पहुंचा और काजल को बाहर आने के लिए कहा। जब काजल ने मना कर दिया, तो दीपक ने गुस्से में तमंचे की बट से दरवाजे का कांच तोड़कर अंदर घुस लिया।

काजल ने भागने की कोशिश की

दहशत में, काजल ने भागने की कोशिश की, लेकिन दीपक ने उसे रोक लिया और उसके सीने में गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल काजल को तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राजेश एस मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपी दीपक फरार है और उसकी तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। यह घटना पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। परिजन शोक में डूबे हुए हैं और पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Hindi News/ Jhansi / शादी से पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या! सिरफिरे प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम, फरार

ट्रेंडिंग वीडियो