scriptराहुल गांधी बोले हम किसानों का करेंगे कर्ज माफ… ‘BJP ने कहा था 100 स्मार्ट सिटी बनाएंगे, लटका दिया छाता’  | Patrika News
झांसी

राहुल गांधी बोले हम किसानों का करेंगे कर्ज माफ… ‘BJP ने कहा था 100 स्मार्ट सिटी बनाएंगे, लटका दिया छाता’ 

झांसी में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने किसानों का कर्जा माफ करने की घोषणा की। साथ में बीजेपी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्मार्ट सिटी पर तंज कसा।

झांसीMay 14, 2024 / 04:53 pm

Ramnaresh Yadav

Rahul Gandhi said that we will waive off the loans of farmers… 'BJP had said that we will build 100 smart cities, hung up the umbrella'

Rahul Gandhi

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में राहुल गांधी और अखिलेश यादव झांसी पहुंचे। उन्होंने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। और बोले- स्मार्ट सिटी के नाम पर झांसी में छाता लटका दिए गए हैं। ऐसे स्मार्ट सिटी बनती है तो इंडिया गठबंधन तो हर सिटी में छाता लटका देगा। साथ में राहुल गांधी बोले कि हम 4 जून को हिंदुस्तान के गरीब किसानों का कर्ज माफ करने जा रहे हैं। 

4 जून को कर्जा माफ होगा

राहुल गांधी ने अपनी जनसभा में कहा कि 4 जून को हम हिंदुस्तान के गरीब किसानों का कर्जा माफ करने जा रहे हैं। जैसे हमने यूपीए की पहली सरकार में किया था। उसी तरह फिर करेंगे। इंडिया गठबंधन सरकार करोड़ों युवाओं और महिलाओं को लखपति बनाएगा।

संविधान को खत्म करना चाहती है बीजेपी

राहुल बोले, “बीजेपी संविधान खत्म कर देना चाहती है। लेकिन मैं झांसी रानी की धरती से कहता हूं दुनिया की कोई शक्ति इस संविधान को खत्म नहीं कर सकती है। 22 अरबपतियों का 16 लाख करोड़ कर्ज माफ किया है। हमने यूपीए की सरकार के वक्त 70 हजार करोड़ किसानों का कर्जा माफ किया था। इतने में 24 बार हिंदुस्तान के सभी किसानों का कर्जा माफ हो जाएगा।” 

240 बार बुंदेलखंड को मिल जाता पैकेज

यूपीए सरकार के वक्त हमने बुंदेलखंड का पैकेज 7 हजार करोड़ रुपए था। 16 लाख करोड़ रुपए में बुंदेलखंड को 240 बार बुंदेलखंड को 7 हजार करोड़ रुपए दो उतना पीएम मोदी ने अरबपतियों को दिया है। राहुल ने फिर अपनी चुनावी योजनाओं को गिनाया।

Hindi News/ Jhansi / राहुल गांधी बोले हम किसानों का करेंगे कर्ज माफ… ‘BJP ने कहा था 100 स्मार्ट सिटी बनाएंगे, लटका दिया छाता’ 

ट्रेंडिंग वीडियो