scriptजालौन में आग बरसा रहा सूरज! 47°C तक पहुंचा पारा, जानिए कब मिलेगी बारिश की राहत | Patrika News
झांसी

जालौन में आग बरसा रहा सूरज! 47°C तक पहुंचा पारा, जानिए कब मिलेगी बारिश की राहत

जालौन, 21 जून: जालौन में आज का दिन धूप और गर्मी से भरा रहा है। न्यूनतम तापमान 34°C के आसपास रहा, जबकि अधिकतम तापमान 47°C तक पहुंच गया। दिन भर हल्की हवाएं चलती रहीं, जिससे लोगों को थोड़ी राहत मिली।

झांसीJun 21, 2024 / 03:56 pm

Ramnaresh Yadav

जालौन में आग बरसा रहा सूरज! 47°C तक पहुंचा पारा, जानिए कब मिलेगी बारिश की राहत

जालौन में आग बरसा रहा सूरज! 47°C तक पहुंचा पारा

जालौन में 21 जून, 2024 को धूप और गर्मी का प्रकोप रहा। न्यूनतम तापमान 34°C रहा, जबकि अधिकतम तापमान 47°C तक पहुंच गया। हल्की हवाएं चलती रहीं, लेकिन उमस का एहसास रहा। आज बारिश की कोई संभावना नहीं है। कल भी धूप और गर्मी का प्रकोप जारी रहेगा। गर्मी से बचाव के लिए सावधानी बरतें।

बारिश की कोई संभावना नहीं है

सुबह के समय हल्के बादल छाए रहे, लेकिन धीरे-धीरे धूप निकल आई और दिन भर तीखी गर्मी का एहसास रहा। शाम को भी तापमान में गिरावट नहीं आई और मौसम गर्म ही बना रहा। आज जालौन में बारिश की कोई संभावना नहीं है। आर्द्रता का स्तर भी कम रहा, जिससे लोगों को उमस का सामना नहीं करना पड़ा।

अधिकतम तापमान 48°C तक पहुंच सकता है

मौसम विभाग के अनुसार, कल भी जालौन में धूप और गर्मी का प्रकोप जारी रहेगा। अधिकतम तापमान 48°C तक पहुंच सकता है। लोगों को गर्मी से बचाव के लिए सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। पर्याप्त मात्रा में पानी पीना, हल्के रंग के कपड़े पहनना और धूप में बाहर निकलने से बचना ज़रूरी है।

Hindi News/ Jhansi / जालौन में आग बरसा रहा सूरज! 47°C तक पहुंचा पारा, जानिए कब मिलेगी बारिश की राहत

ट्रेंडिंग वीडियो