script खतरनाक हुआ ऊंट, मालिक की ले ली जान | Dangerous camel | Patrika News

खतरनाक हुआ ऊंट, मालिक की ले ली जान

locationझुंझुनूPublished: Jan 20, 2024 11:54:49 am

Submitted by:

Rajesh sharma

ब्रजमोहन अपने ऊंट गाढ़े से खेत से घर आ रहा था। रास्ते में गांव के बाहर अचानक ऊंट ने पीछे से उसके भाई की गर्दन को पकड़ कर काट लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

खतरनाक ऊंट, मालिक की ले ली जान
खतरनाक ऊंट, मालिक की ले ली जान

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के मंड्रेला के निकट गांव खुड़िया में एक किसान को उसके पालतू ऊंट ने काट लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। थानाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव खुड़िया निवासी शेरसिहं पुत्र भोमाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि गुरुवार को उसका भाई ब्रजमोहन अपने ऊंट गाढ़े से खेत से घर आ रहा था। रास्ते में गांव के बाहर अचानक ऊंट ने पीछे से उसके भाई की गर्दन को पकड़ कर काट लिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इलाज के लिए उसे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मण्ड्रेला लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
करंट से घायल की मौत
करंट लगने से घायल हुए भड़ौंदा खुर्द के विजेंद्र सिंह पुत्र हरफूल सिंह की मौत हो गई। विजेंद्र सिंह घरडाना खुर्द में काम करता था। देर शाम को खेत से पशुओं को निकालने गया था। रास्ते में बिजली ट्रांसफार्मर के स्टे के टच करंट लग गया। उसे पहले चिड़ावा भर्ती कराया गया। जहां से उसे बीडीके रेफर किया। जहां पर उसकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो