scriptसादा वर्दी में पुलिस ने की संदिग्धों की तलाश | jhunjhunu crime news | Patrika News

सादा वर्दी में पुलिस ने की संदिग्धों की तलाश

locationझुंझुनूPublished: May 04, 2023 11:55:06 am

Submitted by:

Datar

पिलानी. कस्बे में दो दिन पहले शिक्षक के घर से दिन दहाड़े हुई चोरी के मामले में पिलानी पुलिस अभी खाली हाथ है। लेकिन बुधवार को कस्बे में पुलिस के जवानों ने गली-गली गश्त की और संदिग्धों की तलाश की। सीआई रणजीत सेवदा ने बताया कि कस्बे में संदिग्ध वाहनों, संदिग्ध व्यक्तियों और सूनी गलियों में बेवजह घुमने वाले युवकों पर नजर रखने के लिए पूरे दिन गश्त रही। जिसमें सादा वर्दी में भी जवानों ने गश्त की। हालांकि अभी कोई सफलता नहीं मिली है।

सादा वर्दी में पुलिस ने की संदिग्धों की तलाश

सादा वर्दी में पुलिस ने की संदिग्धों की तलाश

सादा वर्दी में पुलिस ने की संदिग्धों की तलाश
गश्त के लिए टीमें लगाई, दिन में भी ढूंढ रहे चोरों को
पिलानी. कस्बे में दो दिन पहले शिक्षक के घर से दिन दहाड़े हुई चोरी के मामले में पिलानी पुलिस अभी खाली हाथ है। लेकिन बुधवार को कस्बे में पुलिस के जवानों ने गली-गली गश्त की और संदिग्धों की तलाश की। सीआई रणजीत सेवदा ने बताया कि कस्बे में संदिग्ध वाहनों, संदिग्ध व्यक्तियों और सूनी गलियों में बेवजह घुमने वाले युवकों पर नजर रखने के लिए पूरे दिन गश्त रही। जिसमें सादा वर्दी में भी जवानों ने गश्त की। हालांकि अभी कोई सफलता नहीं मिली है। लेकिन पुलिस इस चोरी का खुलासा करने के लिए लगी हुई है। साथ ही कस्बे में रह रहे संदिग्ध लोगों को पकड़ने के लिए भी प्रो एक्टिव पुलिसिंग के तहत लगातार गश्त की जाएगी। उन्होंने आमजन से भी अपील की है कि अपने पास पड़ौस में होने वाली संदिग्ध गतिविधि या फिर संदिग्ध लोगों की जानकारी बेहिचक पुलिस के साथ साझा करें।

शराब के पैसे मांगने का आरोपी गिरफ्तार
खेतडी@पत्रिका. खेतड़ी पुलिस ने राहगीर से शराब के लिए पैसे मांगने तथा नहीं देने पर मारपीट करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी बनवारीलाल ने बताया कि थाने में 2 मई को खेतड़ी के वार्ड नंबर 22 निवासी किशनलाल ने रिपोर्ट दी कि वह ओमप्रकाश के घर जा रहा था। रास्ते में खेतड़ी के लूणा की ढाणी निवासी जग्गाराम गुर्जर व एक अन्य व्यक्ति मिले। उन्होंने रास्ते में रोककर शराब के लिए पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर मारपीट शुरू कर दी। जिससे उसके चोट लगी। पुलिस ने आरोपी लूणा की ढाणी निवासी जगदीश उर्फ जग्गू उर्फ जगला को गिरफ्तार किया। आरोपी हत्या के मामले में 2 वर्षों से जेल में तथा वर्तमान में वह जमानत पर चल रहा था।

फर्जी पट्टा प्रकरण में पूर्व सरपंच को पति सहित भेजा जेल
सूरजगढ़. फर्जी पट्टा प्रकरण में अगवाना खुर्द की पूर्व सरपंच व उनके पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार ने बताया कि अगवाना खुर्द की पूर्व सरपंच पुष्पा देवी अपने पद पर रहते हुए जोहड़ की जमीन का अपने पति के नाम से पट्टा जारी कर दिया था। मामले में गूगनराम मेघवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पूर्व सरपंच पुष्पा देवी व उनके पति रोशनलाल के विरुद्ध अपराध प्रमाणित माना गया। दोनों को गिरफ्तार कर बुधवार को पिलानी कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

भगीना में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत
पिलानी. थाना इलाके के भगीना गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक भगीना गांव का 47 वर्षीय बद्रीप्रसाद दिनोदिया बीती रात को गांव में एक शादी में कन्यादान लिखाने गया था। लेकिन वह रात को लौटा नहीं। देर रात तक नहीं लौटने पर परिजनों ने बद्रीप्रसाद की तलाश की। लेकिन वह नहीं मिला। सुबह बद्रीप्रसाद के परिवार का एक सदस्य जब खेत की तरह गया तो वहां पर बद्रीप्रसाद को मृत हालत में देखा। मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस ने मृग दर्ज कर ली है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा।

केड में हवेली से लाखों के आभूषण चोरी
गुढागौड़जी. केड गांव में मंगलवार रात को अज्ञात चोरों ने हवेली से लाखों रुपए के आभूषण चोरी कर ले गए। केड निवासी अमित केडिया ने रिपोर्ट दी कि सोमवार को वह किसी काम से घर के बाहर गए हुए थे। पीछे से हवेली में चोरों ने ताला लगाकर सोने चांदी के आभूषण और 55 हजार नगदी चोरी कर ले गए। केड सरपंच रविराज सिंह ने बताया कि गांव में पिछले छह महीनों में तीन चोरी हो चुकी है। लेकिन आज तक एक का भी पुलिस खुलासा नही कर पाई। पिछले वर्ष 18 अगस्त को गांव के धूड़ाराम जांगिड़ के घर से करीब 16 लाख का सामान, 17 अक्टूबर को अजरुदीन कुरेशी के घर करीब 12 लाख सहित तीन चोरी हो गई। लेकिन इनका कोई खुलासा नही हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो