scriptरोजगार उत्सव में झुंझुनूं के युवाओं को मिले नियुक्ति पत्र | jhunjhunu news | Patrika News
झुंझुनू

रोजगार उत्सव में झुंझुनूं के युवाओं को मिले नियुक्ति पत्र

क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय के सहायक निदेशक दयानंद यादव ने बताया कि कार्यक्रम में नव नियुक्त कार्मिकों का स्वागत कर वैलकम किट प्रदान किया गया। जिला स्तरीय कार्यक्रम में 326 नवनियुक्त कार्मिकों ने भाग लिया। कार्यक्रम स्थल पर नव नियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किए गए।

झुंझुनूJun 30, 2024 / 01:02 pm

Rajesh

jhunjhunu news

रोजगार उत्सव के कार्यक्रम में मौजूद अ​​धिकारी व युवा।

मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का जिला स्तरीय कार्यक्रम सूचना केंद्र झुंझुनूं में हुआ। क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय के सहायक निदेशक दयानंद यादव ने बताया कि कार्यक्रम में नव नियुक्त कार्मिकों का स्वागत कर वैलकम किट प्रदान किया गया। जिला स्तरीय कार्यक्रम में 326 नवनियुक्त कार्मिकों ने भाग लिया। कार्यक्रम स्थल पर नव नियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किए गए। सीईओ अंबालाल मीणा ने नवनियुक्त कार्मिकों को कर्तव्यनिष्ठा संवेदनशिलता से कार्य करने व पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिक से अधिक पौधे लगाने का संदेश दिया। संचालन स्काउट व गाइड की टीम ने किया। जिला स्तरीय अधिकारियों ने नवनियुक्त राज्य कार्मिकों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर उत्कृष्ट राज्यकार्य के लिए प्रेरित किया।

छह माह में सत्तर हजार भर्तियां होंगी: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने जयपुर से वीसी के माध्यम से कहा कि युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर प्रदान करने के लिए विभागों में रिक्त पदों एवं सेवानिवृत्ति के बाद रिक्त पदों की कलेण्डर बनाकर भर्तियां आयोजित की जाएंगी। इस वर्ष विभिन्न राजकीय सेवाओं के 70 हजार पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। हमारी सरकार ने अब तक 16 हजार 641 पदों पर नियुक्ति, 58 हजार पदों के लिए विज्ञापन जारी, 11 हजार 500 पदों के लिए परीक्षा आयोजित एवं 5 हजार 500 पदों की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की है।

पेपर लीक करने वालों पर कार्रवाई की सराहना

नीमकाथाना जिले से वरिष्ठ उपाध्याय (प्राध्यापक) उदय शर्मा ने शीघ्र नियुक्ति देने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया। उन्होंने कहा कि रीट पेपर लीक का दंश वह झेल चुके हैं इसलिए सरकार द्वारा पेपर लीक के दोषियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई सराहनीय है। नौकरी लगने वाली महिलाओं ने तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती में 50 प्रतिशत आरक्षण के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

Hindi News/ Jhunjhunu / रोजगार उत्सव में झुंझुनूं के युवाओं को मिले नियुक्ति पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो