scriptभाई की शोक सभा में भतीजे ने चाचा को पीट-पीट कर मार डाला, सिर व छाती पर लात घुंसों से किया वार | nephew beat his uncle to death in Nawalgarh | Patrika News
झुंझुनू

भाई की शोक सभा में भतीजे ने चाचा को पीट-पीट कर मार डाला, सिर व छाती पर लात घुंसों से किया वार

नवलगढ़ क्षेत्र के मुकुंदगढ़ थानांतर्गत डूंडलोद गांव में मंगलवार को अपने भाई की शोक सभा में बैठे बुजुर्ग गोकुलचंद तोलासरिया (72) की उसके भतीजे रामगोपाल ने सिर व छाती पर वार कर बुरी तरह पिटाई कर दी।

झुंझुनूJun 12, 2024 / 09:02 pm

Kamlesh Sharma

मृतक गोकुलचंद तोलासरिया

झुंझुनूं। नवलगढ़ क्षेत्र के मुकुंदगढ़ थानांतर्गत डूंडलोद गांव में मंगलवार को अपने भाई की शोक सभा में बैठे बुजुर्ग गोकुलचंद तोलासरिया (72) की उसके भतीजे रामगोपाल ने सिर व छाती पर वार कर बुरी तरह पिटाई कर दी। अस्पताल ले जाते समय गोकुलचंद की रास्ते में ही मौत हो गई। बाद में देर शाम तक अस्पताल में मृतक के परिजन व रिश्तेदारों के बीच बातचीत चलती रही। रात 9 बजे तक कोई सुलह नहीं हुई तो मुकुंदगढ़ पुलिस ने गोकुलचंद के शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया गया।
मृतक के पुत्र ने करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज
मृतक गोकुलचंद तोलासरिया के पुत्र संजय गोयल ने मुकुंदगढ़ थाने में बुधवार को मुकदमा दर्ज करवाया है। संजय की रिपोर्ट के अनुसार उसके ताऊजी विश्वनाथ का निधन 10 जून को हो गया था। उनकी शोक सभा डूंडलोद में पुरानी हवेली में चल रही थी। इस दौरान दोपहर 2 बजे सीकर से दूसरे ताऊजी किशोरीलाल का पुत्र रामगोपाल अपनी पत्नी कुसुम व मां सुलोचना के साथ आया।
उसने आते ही गोकुलचंद के गाली गलौज करना शुरू कर दिया और गोकुलचंद के सिर व छाती पर लात घूंसों से वार कर दिया। इससे गोकुलचंद जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। घायल पिता को नवलगढ़ जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रामगोपाल भी मारपीट के बाद पत्नी व मां को साथ लेकर डूंडलोद से चला गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि दोनों के बीच प्रोपटी के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।

Hindi News/ Jhunjhunu / भाई की शोक सभा में भतीजे ने चाचा को पीट-पीट कर मार डाला, सिर व छाती पर लात घुंसों से किया वार

ट्रेंडिंग वीडियो