scriptSuspicious Death Of CRPF Jawan Mir Singh Of Khetri Jhunjhunu Gone To Meet Daughter At Divorced Wife | बेटी से मिलने तलाकशुदा पत्नी के पास गए CRPF के जवान की संदिग्ध मौत, पार्थिव देह घर पहुंची तो मचा कोहराम | Patrika News

बेटी से मिलने तलाकशुदा पत्नी के पास गए CRPF के जवान की संदिग्ध मौत, पार्थिव देह घर पहुंची तो मचा कोहराम

locationझुंझुनूPublished: Feb 02, 2024 04:07:39 pm

Submitted by:

Akshita Deora

झुंझुनूं के खेतडी उपखंड के नालपुर गांव में गुरुवार को सीआरपीएफ के जवान की पार्थिव देह पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। जवान मीर सिंह(37) पुत्र देशराज सीआरपीएफ की बटालियन में झारखंड में तैनात था।

crpf.jpg

झुंझुनूं के खेतडी उपखंड के नालपुर गांव में गुरुवार को सीआरपीएफ के जवान की पार्थिव देह पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। जवान मीर सिंह(37) पुत्र देशराज सीआरपीएफ की बटालियन में झारखंड में तैनात था। मीर सिंह के भाई रघुनाथ सिंह ने बताया की उसका भाई मीर सिंह 26 जनवरी को भुवनेश्वर गया था। वहां पर वह एक होटल में कमरा लेकर रुका था ।

वहां से 29 जनवरी को परिवारजन को सूचना मिली कि उसकी मौत हो गई। जब वह वहां पहुंचे तो मामला संदिग्ध लगा। उन्होंने वहां के थाने में इस संबंध में रिपोर्ट भी की लेकिन उन्होंने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। वहां पर वह अपनी तलाकशुदा पत्नी के पास रह रही बेटी से मिलने के लिए गया था। इस मौके पर दिल्ली से सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर होशियार यादव के नेतृत्व में आई सीआरपीएफ की टुकड़ी ने गार्ड ऑफ ऑनर दें पुष्प चक्र अर्पित कर अंतिम विदाई दी। इस मौके पर विधायक खेतड़ी इंजीनियर धर्मपाल गुर्जर ,विजय सिंह निलपुरिया ,फूल सिंह ,अनूप, हवा सिंह, दारा सिंह, संदीप ,अनिल, सूबेदार प्रभु दयाल, बबलू अवाना, महेंद्र छावड़ी , बनवारीलाल ,होशियार सिंह, रणवीर सिंह ,राजवीर सिंह ,चोखाराम सहित दर्जनों में लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें

ड्यूटी के दौरान अनुपिस्थत कार्मिकों के साथ ये करेगी भजनलाल सरकार, बैठक में इन 3 बातों पर दिया जोर



ट्रेंडिंग वीडियो