script2 साल पहले सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर साथ मिलकर महिला ने अपने ही ससुराल में कर डाली लाखों के जेवरात की चोरी | They became friends on social media 2 years ago, then together the woman stole jewellery worth lakhs from her in-laws' house | Patrika News
झुंझुनू

2 साल पहले सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर साथ मिलकर महिला ने अपने ही ससुराल में कर डाली लाखों के जेवरात की चोरी

Jhunjhunu News: वारदात को अंजाम देने के वक्त कोई घर पर नहीं था। मकान के नीचे बंशीधर की हार्डवेयर की दुकान है। इसके ऊपर बने मकानों में उसका छोटा पुत्र और पुत्रवधू रहती थी।

झुंझुनूJun 15, 2024 / 09:40 am

Akshita Deora

प्रतीकात्मक तस्वीर

Crime News: नवलगढ़ कस्बे के घूमचक्कर इलाके में 23 मई को हुई चोरी की वारदात को अंजाम पीडि़त की पुत्रवधू और उसके दोस्त ने ही अंजाम दिया। पुलिस ने पीडि़त की पुत्रवधू व उसके दोस्त को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार 23 व 24 मई की मध्यरात्रि को कस्बे में घूमचक्कर के पास रहने वाले बंशीधर सैनी के घर पर 40 लाख रुपए की चोरी हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो चोरी में नया मोड़ आ गया। मामले में चोरी की वारदात को अंजाम देने की योजना को पुत्रवधू ने रची और जयपुर से अपने दोस्त को बुलाकर जेवरात पार करा दिए। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

घर पर कोई नहीं था

वारदात को अंजाम देने के वक्त कोई घर पर नहीं था। मकान के नीचे बंशीधर की हार्डवेयर की दुकान है। इसके ऊपर बने मकानों में उसका छोटा पुत्र और पुत्रवधू रहती थी। बंशीधर की ओर से कस्बे में दूसरी जगह मकान बनाया था। इस वजह से 23 की रात्रि जागरण-सवामणी प्रसाद का आयोजन था। इस वजह से घूमचक्कर इलाके वाले मकान में कोई नहीं था।
यह भी पढ़ें

BJP New President:’राजस्थानी’ बनेगा BJP का राष्ट्रीय अध्यक्ष ! इन तीन नेताओं के नाम की सबसे अधिक चर्चा

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

पीडि़त बंशीधर की छोटी पुत्रवधू की सोशल मीडिया पर 2 वर्ष पहले जयपुर के एक युवक से दोस्ती हुई। वह उससे मिलने जयपुर भी जाया करती थी। पुत्रवधू ससुरालवालों से अपने पीहर झुंझुनूं शहर में आने का बहाना बनाकर आती। यहां से वह जयपुर में अपने दोस्त से मिलने जाती। फिर वापस लौटकर झुंझुनूं आती। झुंझुनूं से वह अपने ससुराल नवलगढ़ चली जाती। इससे परिवारवालों को कभी शक भी नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

भतीजी की हुई लव मैरिज का बदला लेने के लिए कर दिए दो मर्डर 

कुछ जेवरात गैलरी में फैंक कर चला गया

पुत्रवधू का दोस्त चोरी किए गए जेवरात में कुछ जेवरात मकान की गैलरी में भी फैंक कर चला गया। बंशीधर की पुत्रवधू झुंझुनूं शहर में एक पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता की भतीजी भी है।

Hindi News/ Jhunjhunu / 2 साल पहले सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर साथ मिलकर महिला ने अपने ही ससुराल में कर डाली लाखों के जेवरात की चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो