script Rajasthan News: जोधपुर-पोकरण नेशनल हाईवे पर 2 वाहनों की भिड़ंत, 1 की मौत, 5 घायल | Car Bolero accident in Jodhpur, 1 dead, 5 injured | Patrika News

Rajasthan News: जोधपुर-पोकरण नेशनल हाईवे पर 2 वाहनों की भिड़ंत, 1 की मौत, 5 घायल

locationजोधपुरPublished: Feb 03, 2024 02:39:54 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

जोधपुर से पोकरण राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर देड़ा व सेखाला के बीच एक पेट्रोल पंप के पास 2 वाहनों के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं सहित पांच जने घायल हुए।

car_bolero_accident_in_jodhpur.jpg
जोधपुर से पोकरण राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पर देड़ा व सेखाला के बीच एक पेट्रोल पंप के पास 2 वाहनों के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं सहित पांच जने घायल हुए। बता दें कि कार में सवार सभी देचू निवासी पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने के बाद जोधपुर की तरफ जा रहे थे। वहीं अन्य वाहन में एक गर्भवती महिला को डिलिवरी के लिए सेतरावा अस्पताल लेकर जाया जा रहा था।
इस दुर्घटना में कार में सवार तीन और अन्य वाहन में सवार तीन महिलाओं व चालक सहित सभी घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद आस-पड़ोस के लोगों ने घायलों को बाहर निकाल कर निजी वाहनों और एंबुलेंस की सहायता से बालेसर अस्पताल पहुंचाया। बालेसर अस्पताल में उपचार के दौरान नागौर जिले के सोमाना निवासी हाल देचू निवासी रामलाल जाट की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल तीन जनों को जोधपुर रेफर किया। मृतक रामलाल का शव बालेसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। इस घटना में वाहन में सवार महिला जिनकी डिलीवरी के लिए सेतरावा जा रहे थे, उनकी बालेसर राजकीय अस्पताल में नॉर्मल डिलीवरी हो गई है। घटना की सूचना पर चकला पुलिस चौकी के कर्मी मौके पर पहुंचे।
वहीं जोधपुर के 5वीं चौपासनी रोड सर्कल के पास स्थित पेट्रोल पम्प में शुक्रवार शाम एक कार जा घुसी और पेट्रोल-डीजल भरने वाली पम्प मशीन से टकरा गई। इससे मशीन क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार शाम करीब चार बजे एक महिला कार मेें फ्यूल भरवाने के लिए 5वीं रोड सर्कल के पास पेट्रोल पम्प की तरफ मुड़ने लगी। कार के ब्रेक लगाने की बजाय महिला ने एक्सीलेटर दबा लिया। कार रुकने की बजाय तेज रफ्तार में पेट्रोल पम्प की तरफ दौड़ने लगी और पम्प मशीन से जा टकराई।
यह भी पढ़ें

7 साल के बेटे को तालाब किनारे ले जाकर कराया भोजन, फिर गोद में उठाकर दिया धक्का, खुद भी कूदा

पम्प मशीन क्षतिग्रस्त हो गई और कांच फूट गया। इससे एकबारगी वहां हड़कम्प मच गया। पेट्रोल पम्प कर्मचारी और पेट्रोल भरवाने खड़े वाहन चालक घबरा गए। वहां भीड़ जमा हो गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। पम्प संचालक व कार मालिक के बीच वार्ता के बाद कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो