scriptवृद्धा को नीचे गिराकर चार युवकों ने सोने के जेवर लूटे | Four youths looted gold jewelery after knocking the old woman down | Patrika News
जोधपुर

वृद्धा को नीचे गिराकर चार युवकों ने सोने के जेवर लूटे

– धींगाणा गांव में बाणियावास रोड पर वारदात, दो बाइक पर सवार थे चार लुटेरे

जोधपुरSep 26, 2021 / 01:16 am

Vikas Choudhary

वृद्धा को नीचे गिराकर चार युवकों ने सोने के जेवर लूटे

वृद्धा को नीचे गिराकर चार युवकों ने सोने के जेवर लूटे

जोधपुर.
लूनी थानान्तर्गत धींगाणा गांव में बाणियावास रोड पर वृद्धा को नीचे गिराने के बाद चार युवकों ने सोने का टीका व बोर लूट लिया। वारदात के तीन दिन बाद लूट का मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार धींगाणा गांव निवासी चंपादेवी पत्नी मानाराम बिश्नोई गत 22 सितम्बर की शाम पांच बजे बाणियावास रोड पर खेत के पास खड़ी थी। इतने में दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक महिला के पास आए। सफेद टी-शर्ट व युवकों ने धक्का देकर वृद्धा को नीचे गिरा दिया। एक युवक ने छीना-झपट्टी शुरू कर दी। वह महिला के ऊपर बैठ गया और सिर पर पहना सोने का बोर व टीका लूट लिया। फिर चारों लुटेरे दोनों मोटरसाइकिल पर बाणियावास की तरफ भाग गए। वहां से लुटेरे सरदारसमंदर रोड होकर खेजड़ली खुर्द की तरफ भाग गए। महिला ने आस-पास के ग्रामीण और फिर परिजन को सूचना दी। महिला के पुत्र व अन्य ग्रामीण मौके पर आए और लुटेरों का पीछा कर पकडऩे का प्रयास किया। फिलहाल लुटेरों का पता नहीं लग पाया। महिला के पुत्र राजेन्द सोऊ की तरफ से लूट का मामला दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो