scriptमुनादी के नहीं आदी, एक्शन लो सरकार… | Patrika News
जोधपुर

मुनादी के नहीं आदी, एक्शन लो सरकार…

शहर में रेलवे स्टेशन से लेकर शहर के प्रमुख मार्केट में अतिक्रमण होने से ट्रैफिक जाम से शहर के लोग रोजाना परेशानी झेलने को मजबूर हैं। शहर के कई एंट्री पॉइंट्स पर शहरवासियों के साथ ही पर्यटकों को बदहाली की ऐसी सूरत देखने को मिलती है कि शहर की छवि धूमिल हो जाती है। नगर […]

जोधपुरMay 25, 2024 / 12:26 pm

Saurabh Purohit

शहर में रेलवे स्टेशन से लेकर शहर के प्रमुख मार्केट में अतिक्रमण होने से ट्रैफिक जाम से शहर के लोग रोजाना परेशानी झेलने को मजबूर हैं। शहर के कई एंट्री पॉइंट्स पर शहरवासियों के साथ ही पर्यटकों को बदहाली की ऐसी सूरत देखने को मिलती है कि शहर की छवि धूमिल हो जाती है। नगर निगम, जेडीए, यातायात पुलिस सहित अन्य जिमेदार विभाग यहां की अव्यवस्थाओं से नजरें फेर चुके हैं। दरअसल, शहर की सड़कों पर अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है। दुकानदारों ने अपना सामान बाहर सड़क तक फैला रखा है। जहां पैदल चलने के लिए फुटपाथ बनाए गए हैं, वहां पर वाहनों की पार्किंग हो रही है।
नाम का अभियान

नगर निगम दक्षिण की ओर से शहर में अवैध निर्माण और अतिक्रमण को लेकर शुरू किया गया अभियान परवान नहीं चढ़ पाया है। निगम की अतिक्रमण विंग महज मुनादी करवाकर अपने कार्य से इतिश्री कर ली है, जबकि शहर में अवैध निर्माण और अतिक्रमण ज्यों के त्यों ही है।

Hindi News/ Jodhpur / मुनादी के नहीं आदी, एक्शन लो सरकार…

ट्रेंडिंग वीडियो