scriptJodhpur Crime : दोस्तों ने ही घोंपे थे चाकू, जान बचाने सौ फुट भागा, फिर युवक का टूटा था दम | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : दोस्तों ने ही घोंपे थे चाकू, जान बचाने सौ फुट भागा, फिर युवक का टूटा था दम

– छह नामजद व दो-तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, चार हिरासत में, मुख्य आरोपी फरार

जोधपुरMay 24, 2024 / 11:49 pm

Vikas Choudhary

murder of yash

मृतक यश खींची।

जोधपुर.

महामंदिर थानान्तर्गतदड़ा बास के खटीकों का मोहल्ला में युवक की हत्या के पीछे दोस्तों से लेन-देन व नशे के लिए रुपए न देने का विवाद सामने आया है। इसी के चलते पहले धान मण्डी और फिर मृतक के घर पास झगड़ा कर दोस्तों ने सीने में चाकू घोंपे थे। जान बचाने के लिए युवक सौ-सवा सौ फुट भागा, लेकिन खून बहने से नीचे गिर गया और फिर उसकी मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया है।
पुलिस के अनुसार खटीकों का मोहल्ला निवासी यश (19) पुत्र नरेश खींची की सीने में चाकू घोंपकर गुरुवार देर रात हत्या की गई थी। भाई मोहित ने मोहल्ले के कुलदीप नागौरा, दीपक खींची, दुष्यंत चावला, आकाश नागौरिया, अजय सिंह, शेखर खींची व अन्य के खिलाफ हत्या व एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा। मृतक के पिता का चौहाबो में कबाड़ी का गोदाम है। आइपीएस अधिकारी व एसीपी पूर्व अभिषेक अंडासू जांच कर रहे हैं। चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। मुख्य आरोपी फरार हो गए।

घर के पास फिर झगड़े, चाकू मारे तो भागा मृतक

मृतक व आरोपी युवक आपस में मित्र थे। आरोपियों ने मृतक से शराब व नशे के लिए रुपए मांगे थे, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया था। इस बात को लेकर आरोपियों ने गुरुवार रात 11 बजे महामंदिर धान मण्डी के पास यश से झगड़ा व मारपीट की थी। इसका पता लगा तो पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन दोनों पक्ष अपने-अपने घर निकल गए थे। कुछ देर बाद यश जैसे ही अपने घर के पास पहुंचा तो चाकू, लाठी व पाइप से लैस आरोपियों ने फिर उसे रोक लिया। वे रुपए न देने पर झगड़ा करने लग गए। इस बार विवाद बढ़ गया। आरोपियों ने चाकू निकाल लिए और यश के सीने में वार कर दिए। जिसे उसके खून बहने लगा और वह मदद के लिए चिल्लाने लगा। वह किसी तरह आरोपियों से छूटा और जान बचाने के लिए भागने लगा। सौ-सवा सौ फुट तक भागने के बाद वह नीचे गिर गया। खून बहने से बेहोश हो गया। घायल को एमजीएच ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

बेटा खून से लथपथ, मां मदद के लिए चिल्लाती रही

झगड़ा व मोहित के चीखने चिल्लाने पर मां मनू देवी व अन्य परिजन बाहर आए। तब तक यश घायल होकर नीचे गिरा हुआ था। उसके खून बह रहा था। यह देख मां ने उसे गोद में लिया और मदद के लिए पुकारने लगी। मां ने अपने दूसरे पुत्र मोहित को फोन कर मदद के लिए बुलाया। मोहित अपने दोस्त के साथ बाइक लेकर मौके पर आया और भाई को अस्पताल ले गया था, लेकिन जान नहीं बच पाई।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : दोस्तों ने ही घोंपे थे चाकू, जान बचाने सौ फुट भागा, फिर युवक का टूटा था दम

ट्रेंडिंग वीडियो