scriptLok Sabha Election 2024 : आने वाले दिनों में भारत दुनिया का मुकुट होगा : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा | Lok Sabha Election 2024 : Chief Minister Bhajanlal Sharma visit to Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Election 2024 : आने वाले दिनों में भारत दुनिया का मुकुट होगा : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

Lok Sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी जोधपुर कलस्टर की बैठक मेडिकल कॉलेज के सभागार में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अध्यक्षता में हुई।

जोधपुरMar 20, 2024 / 12:22 pm

Rakesh Mishra

bhajanlal_sharma.jpg
Lok Sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी जोधपुर कलस्टर की बैठक मेडिकल कॉलेज के सभागार में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अध्यक्षता में हुई। सीएम ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता से लेकर श्रेष्ठ पदाधिकारी भी मां भारती की सेवा में जुटा हैं। यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमने वर्ष 2047 तक विकसित भारत का सपना देखा है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद दुनिया में भारत का डंका बज रहा है और आने वाले दिनों में भारत दुनिया का मुकुट होगा। जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी गजेन्द्रसिंह शेखावत, पाली लोकसभा प्रत्याशी पीपी चौधरी, बाड़मेर लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी, जालोर-सिरोही लोकसभा प्रत्याशी लुम्बाराम चौधरी ने परिश्रम के साथ राजस्थान की 25 सीटों पर कमल खिलाने की बात कही। जोधपुर शहर अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, जोधपुर दक्षिण के अध्यक्ष जगराम बिश्नोई, जोधपुर उत्तर के अध्यक्ष मनोहर पालीवाल, जैसलमेर जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश साहड़ा, कलक्टर प्रभारी जोगेश्वर गर्ग, गजेन्द्रसिंह खींवसर, जोराराम कुमावत, अविनाश गहलोत, जोगाराम पटेल सहित अन्य मौजूद रहे।
हर विधानसभा क्षेत्र में खुलेगा चुनावी कार्यालय
भाजपा जोधपुर संभागीय कोर कमेटी की बैठक आईटीआई सर्कल के पास एक होटल में हुई। सीएम शर्मा की अध्यक्षता में इस बैठक में भाजपा ने जीत का खाका तैयार किया है। मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 पार के लक्ष्य को हासिल करेगी। प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में हर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय खोला जाएगा। प्रत्येक बूथ व हर घर तक कार्यकर्ता मोदी की गारंटी को पहुंचाने का काम करेंगे।

Home / Jodhpur / Lok Sabha Election 2024 : आने वाले दिनों में भारत दुनिया का मुकुट होगा : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो