scriptMan died : कुण्ड में नहाने उतरा युवक डूबा, गोताखोरों ने निकाला शव | Patrika News
जोधपुर

Man died : कुण्ड में नहाने उतरा युवक डूबा, गोताखोरों ने निकाला शव

– पांव फिसलने से कुंड में गिरने का अंदेशा

जोधपुरJun 21, 2024 / 12:23 am

Vikas Choudhary

died in pond

कुण्ड से युवक का शव बाहर निकालते गोताखोर।

जोधपुर.

प्रतापनगर थानान्तर्गत भूतनाथ महादेव मंदिर के कुण्ड में गुरुवार को एक युवक डूब गया। गोताखोरों ने मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस के अनुसार बीकानेर जिले में नोखा क्षेत्र निवासी प्रेम कुमार (25) जोधपुर में अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था। वह सुबह भूतनाथ महादेव मंदिर गया, जहां कुण्ड में नहाने के लिए उतर गया। इस दौरान संभवत: उसका पांव फिसल गया। वह गहने पानी में चला गया और डूबने लगा। चिल्लाने की आवाज सुन मंदिर में मौजूद लोग कुण्ड पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। मालवीय बंधु गोताखोर दाऊलाल मालवीय, कमलेश सैन, ललित व हीराराम मौके पर पहुंचे। करीब आधा घंटे तक तलाश करने के बाद गोताखोरों ने युवक को ढूंढ निकाला। उसे बाहर लेकर आए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जांच के बाद शव मोर्चरी भिजवाया। परिजन भी जोधपुर पहुंचे। मर्ग दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया गया।

अवैध बजरी से भरा डम्पर जब्त

डांगियावास और मण्डोर थाना पुलिस की ओर से जालेली फांटा के पास संयुक्त नाकाबंदी के दौरान अवैध बजरी से भरा एक डम्पर जब्त किया गया। थानाधिकारी किरण गोदारा ने बताया कि अवैध बजरी खनन व परिवहन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मण्डोर थाना पुलिस के साथ मिलकर जालेली फांटा पर नाकाबंदी की गई। तब वहां आए बजरी से भरे डम्पर को रोका गया। बजरी के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं पेश किए गए। इस पर पुलिस ने डम्पर जब्त कर लिया। खनिज विभाग को सूचित किया गया है।

Hindi News/ Jodhpur / Man died : कुण्ड में नहाने उतरा युवक डूबा, गोताखोरों ने निकाला शव

ट्रेंडिंग वीडियो