scriptपत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, वजह आई सामने | Phalodi murder Case: Accused husband arrested | Patrika News
जोधपुर

पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, वजह आई सामने

Phalodi murder Case: फलोदी शहर में दिनदहाड़े दुकान पर बैठी पत्नी अनामिका विश्नोई की गोली मारकर हत्या करने वाले महिराम को पुलिस ने 30 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है।

जोधपुरFeb 26, 2024 / 10:04 pm

Kamlesh Sharma

Phalodi murder Case: Accused husband arrested

Phalodi murder Case: फलोदी शहर में दिनदहाड़े दुकान पर बैठी पत्नी अनामिका विश्नोई की गोली मारकर हत्या करने वाले महिराम को पुलिस ने 30 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है।

फलोदी/जोधपुर। फलोदी शहर में दिनदहाड़े दुकान पर बैठी पत्नी अनामिका विश्नोई की गोली मारकर हत्या करने वाले महिराम को पुलिस ने 30 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को बाप पुलिस थाना क्षेत्र के कानसिंह की सिड्ड गांव में गिरफ्तार किया है, वहीं वारदात के बाद जिस वाहन में बैठकर आरोपी फरार हुआ था, उक्त वाहन को भोजासर थाना क्षेत्र के जैसला गांव के जंगल में बरामद किया गया है।

मनमुटाव के चलते की वारदात
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि आरोपी पति महिराम पुत्र गोपीराम विश्नोई व पत्नी अनामिका के मध्य पिछले पांच सालों से मनमुटाव चल रहा था। अनामिका के अवैध संबंध का शक होने के चलते पांच साल पहले मनमुटाव हो गया था और यह शक अनामिका के इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण और अधिक गहरा गया।

यह भी पढ़ें

1 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर लगाई थी स्टोरी, फिर 12 सेकेंड में मिली दर्दनाक मौत, देखिए अनामिका की आखिरी तस्वीरें

जिसके चलते दूरियां बढ़ती गई और आखिर में उसने अपनी पत्नी को उसकी दुकान पर जाकर गोली मार हत्या कर दी। उक्त वारदात के संबंध में आरोपी पिस्टल कहां से लाया इस दिशा में अनुसंधान किया जा रहा है।

पुलिस ने वारदात के समय प्रयुक्त किए गए वाहन को बरामद कर लिया है। आरोपी के छिपे होने की जानकारी पुलिस थाना फलोदी के भंवरलाल विश्नोई ने दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Jodhpur / पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, वजह आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो