scriptस्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, चार महिलाओं सहित आठ गिरफ्तार | Prostitution under the guise of spa center Eight Arrested | Patrika News
जोधपुर

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, चार महिलाओं सहित आठ गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के कारोबार का भांडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चार महिलाओं सहित आठ आरोपियों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है।

जोधपुरMar 01, 2023 / 03:22 pm

Kamlesh Sharma

jodhpur.jpg

फलोदी (जोधपुर)। स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के कारोबार का भांडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चार महिलाओं सहित आठ आरोपियों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है। वृताधिकारी रामकरणसिंह मलिण्डा ने बताया कि नागौर रोड पर स्पा सेंटर में वेश्यावृति के कारोबार की सूचना के बाद सोमवार की रात को स्पा सेंटर पर दबिश दी गई, तो वहां पर चार महिलाओं के साथ दो ग्राहकों व स्पा सेंटर संचालक व मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

ऐसे आए पकड में
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार करने वाले गिरोह पर कार्यवाही के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार को वृताधिकारी रामकरणसिंह मलिण्डा को सूचना मिली कि नागौर चौराहा के पास लवली स्पा सेन्टर है। इस स्पा सेन्टर को संदीप पुत्र धनराज मेघवाल निवासी मोखेरी व घनश्याम पुत्र लूणाराम मेघवाल निवासी जालोङा चलाते है।

यह भी पढ़ें

पत्नी करती रही इंतजार, घर पहुंचा शव, 9 माह पूर्व हुई थी शादी

सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अकलेश कुमार शर्मा के निर्देशन में वृताधिकारी मलिण्डा ने मय टीम व थानाधिकारी राकेश ख्यालिय मय टीम ने नागौर चौराहा पर स्थित स्पा सेन्टर पर डेकॉय ग्राहक भेजकर सूचना की तस्दीक की और वेश्यावृति व अनैतिक देह व्यापार मे लिप्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो