scriptहफ्ता वसूली के लिए लोक परिवहन सेवा की बस पर हमला | Public transport service bus attacked for monthly extortion | Patrika News
जोधपुर

हफ्ता वसूली के लिए लोक परिवहन सेवा की बस पर हमला

– बस के शीशे फोड़े, चालक-परिचालक को पीटा

जोधपुरMay 12, 2023 / 12:14 am

Vikas Choudhary

हफ्ता वसूली के लिए लोक परिवहन सेवा की बस पर हमला

हफ्ता वसूली के लिए लोक परिवहन सेवा की बस पर हमला

जोधपुर।
बोरानाडा थानान्तर्गत बाड़मेर रोड पर भाण्डू गांव के पास दो एसयूवी में सवार कुछ युवकों ने हफ्ता वसूली के लिए राजस्थान लोक परिवहन सेवा की एक बस पर गुरुवार को शीशे फोड़ दिए और धारदार हथियार व सरियों से चालक व परिचालक पर हमला कर दिया।
जानकारी के अनुसार एमआर ट्रैवल्स की लोक परिवहन सेवा की बस दोपहर में जोधपुर से बाड़मेर के लिए रवाना हुईं। भाण्डू गांव के पास पहुंचने पर सामने से दो एसयूवी में सवार युवकों ने बस रुकवाई और हमला कर दिया। बस के सभी शीशे फोड़ दिए और यात्रियों को नीचे उतार दिया। हमलावरों ने बस संचालन के बदले हर माह हफ्ता देने की धमकियां दी। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकियां दी। विरोध करने पर हमलावरों ने चालक कालूराम व परिचालक सवाईराम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। फिर सभी भाग गए। यात्रियों ने रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी धमकियां दी गईं। आरोप है कि हमलावर परिचालक से 5050 रुपए व यात्री से दो हजार रुपए भी लूट लिए। चालक कालूराम ने बोरानाडा थाने में मामला दर्ज कराया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Jodhpur / हफ्ता वसूली के लिए लोक परिवहन सेवा की बस पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो