scriptRajasthan News: फादर्स डे पर बाप ने किया ऐसा काम, तीन मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल | Rajasthan News: Father Abandoned Three Children At Ahmedabad Railway Station On Fathers Day | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan News: फादर्स डे पर बाप ने किया ऐसा काम, तीन मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मोपेड सवार पिता नजर आया। यह मोपेड जोधपुर के सांगरिया में एक युवक के नाम रजिस्टर्ड है।

जोधपुरJun 17, 2024 / 09:18 am

Anil Prajapat

Crime News
जोधपुर। फादर्स डे (Fathers Day) पर एक पिता ने मासूम बेटी व दो बेटों को अहमदाबाद रेलवे स्टेशन (Ahmedabad Railway Station) पर लावारिस छोड़ दिया। तीनों को रोते देख राजकीय रेलवे पुलिस ने संभाला और थाने लाए। पिता जोधपुर नंबर की मोपेड पर सवार था। इस आधार पर जोधपुर में भी तलाश की जा रही है।
जीआरपी ने बताया कि मोपेड सवार दो व्यक्ति सुबह 6 बजे अहमदाबाद रेलवे स्टेशन आए। बिस्किट और पानी की बोतल दिलाकर तीन बच्चों को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गए। इनमें बेटी की उम्र करीब 5 वर्ष, एक बेटे की उम्र डेढ़ व दूसरे की ढाई साल है।

बच्ची ने पुलिस को बताई पिता की करतूत

काफी देर तक बच्चे पिता को तलाशते रहे। यात्रियों ने जीआरपी थाने में सूचना दी। पुलिस उन्हें थाने लाई, जहां बच्ची ने बताया कि उन्हें पिता ही रेलवे स्टेशन पर छोड़कर गया था। पिता अहमदाबाद में पानी पुरी बेचता है। अहमदाबाद जीआरपी ने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

सांगरिया की निकली मोपेड

जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मोपेड सवार पिता नजर आया। यह मोपेड जोधपुर के सांगरिया में एक युवक के नाम रजिस्टर्ड है। इसका पता लगते ही जोधपुर की जीआरपी को सूचित किया गया। जीआरपी ने पुलिस स्टेशन विवेक विहार व बासनी को मामले से अवगत करवाया। दोनों थानों की पुलिस भी मोपेड मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan News: फादर्स डे पर बाप ने किया ऐसा काम, तीन मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो