scriptRobbery : बाइक सवार मोबाइल लुटेरे सक्रिय, तीन घंटे में दो मोबाइल लूटे | Patrika News
जोधपुर

Robbery : बाइक सवार मोबाइल लुटेरे सक्रिय, तीन घंटे में दो मोबाइल लूटे

– एक आरोपी गिरफ्तार, लूट का एक मोबाइल बरामद

जोधपुरMay 17, 2024 / 12:39 am

Vikas Choudhary

mobile robbery

बासनी थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बासनी में पुलिस स्टेशन से कुछ दूर और जालोरी गेट से शनिश्चरजी का स्थान के बीच दो युवकों से दो मोबाइल लूट लिए। बासनी थाना पुलिस ने तलाश के बाद एक युवक को गिरफ्तार कर लूट कर मोबाइल बरामद किया।
बासनी थानाधिकारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि मूलत: उत्तर प्रदेश में कुशी नगर हाल बासनी में सरकारी स्कूल के पास निवासी गौरीशंकर पुत्र सीताराम चौहान रात आठ बजे सालावास में स्टील फैक्ट्री से बासनी आ रहा था। थाने से कुछ पहले टायर की फैक्ट्री के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक पर आए एक युवक ने हाथ में झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लिया था। इस संबंध में तलाश के बाद कुड़ीभगतासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 9 निवासी प्रेम धारू पुत्र प्रकाश वाल्मिकी को गिरफ्तार किया गया। उससे अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
उधर, सांचौर जिले में मौखातरा गांव निवासी भगवानाराम पुत्र ठाकराराम बिश्नोई रात ग्यारह बजे रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद 12वीं रोड के पास समाज की धर्मशाला जा रहा था। जालोरी गेट सर्कल से शनिश्चरजी का स्थान के बीच पहुंचा तो बाइक सवार लुटेरा आया और हाथ में झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लिया। उसने लुटेरे को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वो भाग निकला। सरदारपुरा थाने में लूट का मामला दर्ज कराया गया।

Hindi News/ Jodhpur / Robbery : बाइक सवार मोबाइल लुटेरे सक्रिय, तीन घंटे में दो मोबाइल लूटे

ट्रेंडिंग वीडियो