scriptRobbery : छह जनों ने बैंक से बाहर आए युवक का पीछा कर लूटे थे 1.50 लाख रुपए | Patrika News
जोधपुर

Robbery : छह जनों ने बैंक से बाहर आए युवक का पीछा कर लूटे थे 1.50 लाख रुपए

– लूट का खुलासा : हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पांच अन्य नामजद, तलाश में जुटी पुलिस

जोधपुरMay 17, 2024 / 12:22 am

Vikas Choudhary

Rs robbery

शास्त्रीनगर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

शास्त्रीनगर थानान्तर्गत कल्पतरू शॉपिंग सेंटर के पास मोपेड सवार युवक को टक्कर मारने के बाद डेढ़ लाख रुपए लूट लिए गए थे। सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर तलाश के बाद पुलिस ने गुरुवार को एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया। पांच अन्य आरोपी नामजद किए गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजेश यादव ने बताया कि चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-18 निवासी रोहित पुत्र हरीश धनवानी ईवेंट का काम करता है। वह बुधवार दोपहर 12 बजे बैंक में रुपए जमा करवाने के लिए घर से मोपेड लेकर निकला था। 5वीं रोड सर्कल के पास बैंक में तीन लाख रुपए जमा करवाए। डेढ़ लाख रुपए उसके पास थे। दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मोपेड को टक्कर मारकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए थे और फिर भाग गए थे। इस संबंध में गुरुवार को एफआइआर दर्ज की गई। सीसीटीवी फुटेज खंगालने तो संदिग्धों के सुराग मिले।
थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह देवड़ा के नेतृत्व में एसआई शैतान चौधरी, हेड कांस्टेबल जब्बरसिंह, बाबूलाल, कांस्टेबल महेन्द्र, श्रवण, पदमसिंह, रामपाल, रामनिवास व लाखाराम ने तलाश के बाद 5वीं रोड ईदगाह के पास जाकिर हुसैन कॉलोनी निवासी हिस्ट्रीशीटर फिरोज उर्फ मुर्गी (29) पुत्र सनाउल्लाह को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद वारदात में शामिल पांच अन्य युवकों को भी नामजद किया गया, लेकिन वो अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं।

Hindi News/ Jodhpur / Robbery : छह जनों ने बैंक से बाहर आए युवक का पीछा कर लूटे थे 1.50 लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो