राजनीतिक सीख के बीच सौहार्द का भोज, कार्यसमिति की सेमीवर्चुअल बैठक

- कोरोना काल में संगठन सेवाकार्यो की जानकारी दी

By: Jay Kumar

Published: 12 Jul 2021, 12:07 PM IST

जोधपुर। भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर जिला की सेमी वर्चुअल जिला कार्यसमिति की बैठक जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन सभागार में हुई। चार सत्रों में बैठक के बीच द्वितीय सत्र के बाद टिफिन गोठ का आयोजन किया गया। सौहार्द का संदेश देने के लिए यह पहल की गई। कोरोना के बीच प्रोटोकॉल पालना व सुरक्षा का संदेश दिया गया। सामाजिक समरसता के जरिये भोजन परोसने की भी विशेष व्यवस्था की गई।

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा एवं जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी सहित अन्य कार्यकर्ता अपने-अपने घर से टिफिन लेकर पहुंचे। एससी-एसटी और ओबीसी मोर्चा अध्यक्षों व पदाधिकारियों ने परोसने की कमान संभाली। इससे पहले भारत माता के चित्र पर दीप प्रज्जवलन के साथ बैठक शुरू हुई। जिला महामंत्री देवेन्द्र सालेचा ने मंच संचालन किया। जिला महामंत्री महेन्द्र मेघवाल ने स्वागत भाषण दिया। धन्यवाद जिला उपाध्यक्ष नरेश सुराणा ने जताया।

पीएम की तारीफ, सीएम पर प्रहार
मंत्री शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर को सुधारने की दिशा में बहुत काम किया है। यही कारण है कि कोरोना जैसी महामारी से हम डटकर सामना कर सके। कोरोनाकाल में विपक्ष पर बार-बार रोड़े अटकाने का आरोप लगाते हुए शेखावत ने कहा कि वैक्सीन को लेकर विपक्ष ने भ्रम फैलाया। ऑक्सीजन पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम केयर फंड से सभी सरकारों को केंद्र ने पैसे आवंटित किए, लेकिन राज्य सरकारों ने काम नहीं किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वेंटिलेटर पर भी राजस्थान सरकार ने ऐसा ही किया।

सेवा कार्य गिनाए
प्रथम सत्र में जिलाध्यक्ष जोशी ने सेवा कार्य गिनाए। महामंत्री करणीसिंह खींची ने कार्यसमिति की रूपरेखा रखी। राज्यसभा सांसद गहलोत ने सुंदरसिंह भंडारी के उदाहरण से राजनीतिक फिसलन से बचने की बात कही। इस मौके पर महापौर सुश्री वनिता सेठ, अतुल भंसाली, उपेन्द्र दवे, श्रीमती इन्द्रा राजपुरोहित, शशि प्रकाश प्रजापत, डॉ. संगीता सोलंकी राजेन्द्र बोहरा, सुभाष गहलोत, भंवरलाल दईया, चेनसिंह इंदा मौजूद थे।

Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned