script हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री के मैनेजर से सेक्सटॉर्शन, 21 लाख रुपए मांगे | Sextortion, demand of Rs 21 lakh from manager of handicraft factory | Patrika News

हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री के मैनेजर से सेक्सटॉर्शन, 21 लाख रुपए मांगे

locationजोधपुरPublished: Jan 31, 2024 12:08:01 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

- परिचित महिला के साथ जबरन संबंध बनवाकर वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग

हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री के मैनेजर से सेक्सटॉर्शन, 21 लाख रुपए मांगे
हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री के मैनेजर से सेक्सटॉर्शन, 21 लाख रुपए मांगे
जोधपुर।
विवेक विहार थानान्तर्गत तनावड़ा में हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री के एक मैनेजर को सेक्सटॉर्शन में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाया और अब वायरल करने की धमकी देकर 21 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। ब्लैकमेलिंग व धमकियों से परेशान होकर मैनेजर थाने पहुंचा और दम्पती व महिला सहित चार-पांच लोगों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया। (Sextortion with factory manager)
पुलिस के अनुसार तनावड़ा निवासी एक व्यक्ति हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में मैनेजर है। पड़ोसी गांव का एक व्यक्ति उसी की फैक्ट्री में काम करता था। 3-4 माह पहले वह उसके घर गया था, जहां उसकी पत्नी ने मैनेजर को बैठक रूम में बिठाया और मोबाइल ले लिया। फिर उसे डराया-धमकाया गया। इतने में एक अन्य महिला वहां आ गई। मैनेजर को उस महिला के साथ संबंध बनाने के लिए डराया-धमकाया गया। ऐसा न करने पर कपड़े फाड़कर एफआइआर दर्ज करवाने की धमकियां दी गईं। इस पर मैनेजर ने महिला से संबंध बनाए। इस दौरान पड़ोसी गांव के व्यक्ति व उसकी पत्नी ने मैनेजर का अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। जिसे वायरल कर समाज में बदनाम करने की धमकियां देने लगे। बदले में उन्होंने 21 लाख रुपए मांगे।
आरोपी फैक्ट्री मैनेजर को लगातार ब्लैकमेल करने लग गए। गत दिनों फैक्ट्री में काम करने वाला एक अन्य श्रमिक उसके पास आया व अपने मोबाइल में मैनेजर व महिला का अश्लील वीडियो दिखाया। जो उसे आरोपी ने दिए थे। वीडियो को वायरल करने की धमकियां देकर 21 लाख रुपए मांगे गए। ऐसा न करने पर समाज में बदनाम करने की धमकियां देने लगे। पुलिस ने मैनेजर की तरफ से एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो