script“मैने वहां दो साल पहले खाया था हिरण”, सलमान खान के हिरण शिकार मामले में इस एक्ट्रेस ने दिया ये बड़ा बयान | Shilpa shindey reacts on salman khan kala hiran case | Patrika News
जोधपुर

“मैने वहां दो साल पहले खाया था हिरण”, सलमान खान के हिरण शिकार मामले में इस एक्ट्रेस ने दिया ये बड़ा बयान

मैने दो साल पहले वहां #हिरण खाया था, सलमान खान के हिरण शिकार मामले में इस एक्ट्रेस ने दिया ये बड़ा बयान

जोधपुरApr 10, 2018 / 06:46 pm

rohit sharma

salman

salman

जोधपुर

कांकाणी हिरन मामले में सलमान के बचाव को लेकर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बड़ा बयान दे दिया हैं। शायद उन्हें खुद भी इस बात का अन्दाज़ा नहीं है कि वे सलमान के इस हिरण मामले को लेकर क्या बोल गई हैं। इन दिनों शिल्पा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शिल्पा ने हिरण को लेकर और सलमान को लेकर इतनी बड़ी बात कह दी की अब बिश्नोई समाज के निशाने पर सलमान के साथ-साथ शिल्पा शिंदे भी आ चुकी हैं। आइये बताते हैं आपको कि क्या कहा शिल्पा ने।
वीडियो में “भाभी जी घर पर हैं” की भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे ने खुद हाल ही में सलमान खान के केस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ” सलमान खान जैसे इंसान को जेल में रखना गलत है, मैंने भी वहां 2 साल पहले हिरण खाया था, हिरण को मारना इतना बड़ा गुनाह नहीं है “
ये शब्द थे भाभी जी घर पर हैं कि भाभी जी के जिन्होंने हिरण को मारना बड़ा गुनाह न मान कर ये भी कह दिया कि “मैंने भी 2 साल पहले वहां जाकर हिरण खाया है। वह हिरण तो सलमान ने नहीं मारा वो हिरण भी तो कहीं से आया होगा।”
शिल्पा के इस विवादित बयान से बिश्नोई समाज में शिल्पा को लेकर गहरा आक्रोश है और वे इस विवादित बयान की अपील भी कोर्ट में कर के शिल्पा पर केस दर्ज करा सकते हैं। जहां कोर्ट ने इस मामले को गंभीर मानते हुए इस पर सलमान को 5 साल की सज़ा सुनाई है वहीं शिल्पा हिरण मारने के मामले को गुनाह ही नहीं मान रहीं हैं। बल्कि वो खुद ये भी क़बूल कर रहीं हैं कि उन्होंने 2 साल पहले हिरण खाया था और वो भी वहीं जाकर खाया था।
शिल्पा का ये बयान आने वाले दिनों में उनकी मुसीबतें बढ़ा सकता है और साथ ही बिश्नोई समाज भी उनके लिए सख़्ती अपनाते हुए अदालत में इसकी गुहार लगा सकता है। ऐसे में सलमान खान का बचाव उनके लिए मुसीबत बन कर उभर सकता है।
आपको बता दें कि सलमान खान को जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने काला हिरण शिकार प्रकरण में पांच साल की सजा एवं दस हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई थी। इसके बाद सलमान ने डीजे कोर्ट में सजा स्थगन और जमानत के लिए अपील की है, जिस पर डीजे कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई की थी। उन्हें शनिवार को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई थी इसके बाद वह अपनी दोनों बहनो अर्पिता और अलवीरा के साथ मुंबई रवाना हो गए थे।

Home / Jodhpur / “मैने वहां दो साल पहले खाया था हिरण”, सलमान खान के हिरण शिकार मामले में इस एक्ट्रेस ने दिया ये बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो