scriptमुनाबाव में रोके गए दो पाकिस्तानी यात्री, जोधपुर से हुए थे रवाना | two pakistani boarded Thar express from Jodhpur, stopped at Munabao | Patrika News
जोधपुर

मुनाबाव में रोके गए दो पाकिस्तानी यात्री, जोधपुर से हुए थे रवाना

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जोधपुरMar 17, 2019 / 12:36 pm

Nidhi Mishra

two pakistani boarded Thar express from Jodhpur, stopped at Munabao

two pakistani boarded Thar express from Jodhpur, stopped at Munabao

जोधपुर/ बाड़मेर। थार एक्सप्रेस से दो यात्रियों को रोका गया है। ये यात्री जोधपुर से रवाना हुए थे और पाकिस्तान जा रहे थे, लेकिन इनके दस्तावेज में कमी थी। बताया जाता है कि इनको बाघा बॉर्डर से पाकिस्तान जाना था, लेकिन ये थार एक्सप्रेस से मुनाबाव बॉर्डर से जाने को पहुंच गए थे। इसलिए इनको रोका गया है।

वहीं, थार एक्सप्रेस से नकली नोट ले जा रहे एक पाकिस्तानी नागरिक को मुनाबाव में जांच के दौरान सीमा शुल्क विभाग ने पकड़ लिया। इसके पास 2000 के 47 नोट थे। 94000 रुपए जब्त कर जांच प्रारंभ की गई है। थार एक्सप्रेस से रविवार को मुनाबाव से पाकिस्तान जा रहे पाकिस्तानी नागरिक राणसिंह की तलाशी के दौरान यह राशि पकड़ में आई है। राणसिंह पाकिस्तानी नागरिक है जो गुजरात के मोरवी में नोरी वीजा(नो ओब्जेक्शन टू रिटर्न इंडिया) पर स्थाईवास पर रहा है। नोट जब्त करने के बाद इसे अग्रिम कार्यवाही के लिए मुनाबाव में ही रोक लिया गया और थार एक्सप्रेस को रवाना किया गया। कस्टम विभाग के सह आयुक्त एम एल शेरा के नेतृत्व में यह कार्यवाही की गई है।

Hindi News/ Jodhpur / मुनाबाव में रोके गए दो पाकिस्तानी यात्री, जोधपुर से हुए थे रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो