scriptकांकेर: कोरोना से 33 लोगों की मौत, जिले में मिले 74 नए मरीज | Kanker: 33 dead from Corona, 74 new patients found in district | Patrika News

कांकेर: कोरोना से 33 लोगों की मौत, जिले में मिले 74 नए मरीज

locationकांकेरPublished: Oct 21, 2020 04:23:21 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कोरोना के कहर से मंगलवार को भी एक व्यक्ति की मौत हो गई। सोमवार को भी दो लोगों ने दम तोड़ दिया था। अब तक इस महामारी से 33 लोगों की जान चल गई है।

corona_new1.jpg

covid-19

कांकेर. जिले में कोरोना के कहर से मंगलवार को भी एक व्यक्ति की मौत हो गई। सोमवार को भी दो लोगों ने दम तोड़ दिया था। अब तक इस महामारी से 33 लोगों की जान चल गई है। 74 नए केस मिलने पर उन्हें विभिन्न स्थानों पर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार कोयलीबेड़ा निवासी 58 वर्षिय एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे इलाज के लिए कांकेर लाया गया। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए रायपुर निजी अस्पताल के लिए 13 अक्टूबर को रेफर कर दिया था। जहां उपचार के दौरान कोरोना से लड़ रहे व्यक्ति ने सोमवार को दोपहर करीब 3.10 बजे दम तोड़ दिया। अब तक जिले में 33 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग से मिली जांच रिपोर्ट के अनुसार कांकेर ब्लॉक में 21 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

जिसमें से नगर क्षेत्र के आमापारा में तीन, अधन नगर में एक, महादेव वार्ड में एक, पुलिस लाइन में एक, सिंगारभाठ में एक, मांझापारा में एक, बरदेभाठा में एक, मंगलवार में एक, इमलीपारा में एक, रामपुर में एक, शांतिनगर में एक, लट्टीपारा में दो, रामनगर में एक, जवाहर वार्ड में एक अटार ग्रामीण क्षेत्र में 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अंचल के अंतागढ़ ब्लॉक में तीन, भानुप्रतापपुर में 28, चारामा में दो, दुर्गूकोंदल में 8, नरहरपुर में 9 और कोयलीबेड़ा में 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंगलवार को आरटीपीसीआर का सैम्पल 178 लोगों का लिया गया था जिसमें से 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एन्टीजेन का सैम्पल 458 का लिया गया जिसमें से 51 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली और टू नॉट की जांच में 20 को कोरोना संक्रमित पाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो