scriptKanpur News:पहले दोस्ती फिर इश्क चढ़ा परवान ,एक बार गर्भपात के बाद हुआ कुछ ऐसा | Friendship turned to love again, later something like this happened | Patrika News
कानपुर

Kanpur News:पहले दोस्ती फिर इश्क चढ़ा परवान ,एक बार गर्भपात के बाद हुआ कुछ ऐसा

Kanpur News: कानपुर में सीआरपीएफ जवान में पहले दोस्ती करी फिर शारीरिक संबंध बनाया और गर्भवती होने पर गर्भपात कराने के बाद पीड़िता को छोड़ दिया। पीड़िता ने सीआरपीएफ जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

कानपुरJul 13, 2023 / 02:54 pm

Avanish Kumar

Kanpur News:पहले दोस्ती फिर इश्क चढ़ा परवान ,एक बार गर्भपात के बाद हुआ कुछ ऐसा

Kanpur News:पहले दोस्ती फिर इश्क चढ़ा परवान ,एक बार गर्भपात के बाद हुआ कुछ ऐसा

Kanpur News:कानपुर के थाना सचेंडी के अंतर्गत एक सीआरपीएफ जवान एक महिला से शारीरिक संबंध बनाता रहा।पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करवा दिया। जब पीड़िता ने उसके साथ रहने की जिद की तो जवान इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करी और कोई सुनवाई नहीं हुई। तो उसने राज्य महिला आयोग की शरण ली। जिसके बाद सचेंडी पुलिस ने राज्य महिला आयोग के निर्देश पर आरोपित जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज की है।
कानपुर देहात जनपद की सट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि उसके पति मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। जिसके चलते वह कोचिंग पढ़ाती है। करीब 7 साल पहले वह सचेंडी निवासी सीआरपीएफ जवान मनोज कुमार के संपर्क में आई और उसकी दोस्ती हो गई। आरोपित ने खुद को प्रयागराज जनपद का निवासी बताकर औरैया कोर्ट में उससे शादी की। जबकि वर्तमान में मनोज कुमार बनारस में तैनात है।
आरोप है कि जब उसने मनोज से उसे अपने साथ रखने की जिद की तो वह टरकाने लगा। इस दौरान उसने उसका गर्भपात भी करवा दिया। पीड़िता ने मामले को लेकर जवान पर दुष्कर्म और गर्भपात करने का आरोप लगाते हुए सचेंडी पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई थी। जिसके बाद पीड़िता ने राज्य महिला आयोग से गुहार लगाई। राज्य महिला आयोग के निर्देश पर सचेंडी पुलिस में मुकदमा दर्ज किया है।
एसीपी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि राज्य महिला आयोग के निर्देश पर आरोपित जवान के खिलाफ गलत जानकारी देकर शादी करने धमकाने और गर्भपात कराने की धाराओं में मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Kanpur / Kanpur News:पहले दोस्ती फिर इश्क चढ़ा परवान ,एक बार गर्भपात के बाद हुआ कुछ ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो