scriptराजा रानी की दबंगई के आगे खाकी ने भी टेक दिए घुटने | Police beat up | Patrika News
कानपुर

राजा रानी की दबंगई के आगे खाकी ने भी टेक दिए घुटने

व्यापारिक साझेदार को पुलिस के सामने जमकर पीटा

कानपुरDec 19, 2018 / 01:20 pm

आलोक पाण्डेय

up police

राजा रानी की दबंगई के आगे खाकी ने भी टेक दिए घुटने

कानपुर। राज्य चला गया पर राजाओं के तेवर कम नहीं हुए। तिर्वा स्टेट के राजा-रानी ने अपने साझेदार को बुरी तरह पीटा। गंभीर बात यह कि यह सब पुलिस के सामने हुआ। पुलिस के बीच-बचाव करने पर दरोगा से भी अभद्रता की गई।
पोल्ट्री फार्म में साझेदार है पीडि़त
मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र के आकिन गांव का है। जहां तिर्वा स्टेट की जमीन पर राजा देवनारायण सिंह, रानी सुनीता सिंह व तिर्वा निवासी अजहर अंसारी की साझेदारी में एक पोल्ट्री फार्म चल रहा है। जिसमें अजहर तीस प्रतिशत व राजा रानी सत्तर प्रतिशत के हिस्सेदार हैं। फार्म के संचालन व लेन देन में घपला करने को लेकर तीनों साझेदारों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। जिसमें राजा रानी ने अपनी दबंगई की दम पर अजहर को उसके अधिकारों से वंचित कर दिया है।
विवाद के निपटारे को हुई थी बैठक
विवाद के निपटारे को लेकर फार्म पर बैठक से पहले अजहर ने दोनों साझेदारों से मिल रही धमकियों का हवाला देते हुए बैठक में किसी अनिष्ट की आशंका जाहिर करते हुए एसएसपी कानपुर से पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। पुलिस की मौजूदगी में होने वलाी बैठक में राजा देवनारायण सिंह, रानी सुनीता सिंह चार गाडिय़ों में चालीस से पैताीस लोग लेकर आये। बैठक के दौरान ही तनाव बढ़ गया और मारपीट होने लगी। पीडि़त ने बताया यदि अरौल चौकी के दरोगा उनके आगे न खड़े हो जाते तो उन्हें व उनके साथ आये दो लोगों को जान से मार दिया जाता।
साम्प्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश
पीडि़त अजहर ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में राजा के पुत्र ने सरकार का हवाला देते हुए साम्प्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश की। पीडि़त के अनुसार राजा के सत्तापक्ष नेताओं से अच्छे संबंध हैं। पीडि़त शाम तक बिल्हौर कोतवाली में मामले की शिकायत के लिए भटकता रहा परन्तु उसकी शिकायत दर्ज करने के बजाय आपसी समझौता कर के मामले को निपटाने की बात कहकर लौटा दिया गया।
पुलिस बोली जांच चल रही
बिल्हौर थाना प्रभारी ने बताया कि लेन-देन को लेकर विवाद था। पुलिस की मौजूदगी में पीडि़त को पीटने की बात पूछने पर उन्होंने कहा जांच चल रही है, उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kanpur / राजा रानी की दबंगई के आगे खाकी ने भी टेक दिए घुटने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो