scriptweather update today – बारिश से राहत मिलने की उम्मीद है, जाने आज का मौसम | Weather forecast - No chance of rain Know weather today | Patrika News
कानपुर

weather update today – बारिश से राहत मिलने की उम्मीद है, जाने आज का मौसम

विगत कई दिनों से हो रही बारिश के बाद आज लोगों को राहत मिलेगी। दिन में आसमान मुख्यता साफ रहेगा। धुंध और धुएं वाले क्षेत्रों में वाहन चालकों को परेशानी आएगी। तापमान में आज लगभग 10 डिग्री का अंतर रहेगा। सुबह शाम शीत लहर लोगों को परेशान करेगी।

कानपुरJan 11, 2022 / 07:25 am

Narendra Awasthi

weather update today - बारिश से राहत मिलने की उम्मीद है, जाने आज का मौसम

weather update today – बारिश से राहत मिलने की उम्मीद है, जाने आज का मौसम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के बाद आज मौसम साफ रहने की संभावना है। आंशिक रूप से हल्के फुल्के बादल रहेंगे। अधिकतम और न्यूनतम तापमान के बीच अंतर दिखाई पड़ेगा। जिससे दिन में ठंड का असर कम रहेगा। लेकिन सुबह शाम ठंड लोगों को परेशान करेगी। यही स्थिति उन्नाव में रहेगी। यहां पर मौसम खुला रहेगा। धुएं और धुंध वाली क्षेत्र में दृश्यता में कभी रहेगी। दिन और रात के तापमान में 10 डिग्री का अंतर रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

कानपुर के प्रथम कमिश्नर असीम अरुण को अब वर्दी न पहनने का होगा कष्ट, बयां किया दर्द

कैसा रहेगा कानपुर का मौसम

कानपुर में आज मौसम मुख्य रूप से साफ रहेगा। बादलों के बीच से सूर्य गर्मी लोगों को मिलेगी। विगत कई दिनों से हो रही बारिश से लोगों को राहत मिलने की संभावना है। दिन का अधिकतम तापमान 17 डिग्री और न्यूनतम 7 डिग्री रहने की संभावना है। दिन में राहत मिलने के बाद सुबह शाम ठंड लोगों में ठिठुरन पैदा करेगी। अभी यह स्थिति आने वाले कई दिनों तक रहेगी।

यह भी पढ़ें

BJP विधायक ने दिया सिखों पर गंभीर बयान: जोरदार प्रदर्शन जारी

उन्नाव का मौसम

उन्नाव में भी दिन का अधिकतम तापमान 20 डिग्री और न्यूनतम 10 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार आसमान मुख्य रूप से साफ रहेगा। लेकिन प्रदूषण वाले क्षेत्रों में दृश्यता कम रहेगी। धुएं और धुंध के कारण वाहन चालको को परेशानी होगी। यही स्थिति रात में भी रहने की संभावना है। जबकि आगामी बुधवार को न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम 9 डिग्री तक पहुंचने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार बारिश की कोई संभावना नहीं है। लेकिन सुबह और शाम की शीतलहर से लोगों को परेशानी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो