जैन तीर्थ नगरी में वारदात से पहले ही पुलिस ने दबोच लिए हथियारबंद बदमाश

Police caught armed crooks even before the incident in Jain pilgrimage town
वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमते दो शातिर बदमाशों को दबोचा
-पिस्टल, कारतूस व बाइक जब्त
-श्रीमहावीरजी पुलिस की कार्रवाई

By: Anil dattatrey

Published: 12 Jul 2021, 11:57 PM IST


हिण्डौनसिटी. श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने कस्बे के देवनारायण तिराहे पर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमते हुए दो शातिर बदमाशों को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से देशी पिस्टल व चार जिंदा कारतूसों के अलावा बाइक जब्त की गई है।


थानाप्रभारी धर्मसिंह ने बताया कि आरोपी बालघाट थाना क्षेत्र के भोपुर गांव निवासी हरीप्रसाद उर्फ हरीमोहन उर्फ फाटू मीणा एवं सवाईमाधोपुर जिले के पीलौदा थाने के गांव सैमाला निवासी रामरुप मीणा हंै।

जो बीती रात करीब 11 बजे देवनारायण तिराहे पर किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में बाइक से घूम रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर दोनोंं बदमाशों को दबोव लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से मिले एक देशी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस व मोटरसाईकिल को जब्त कर लिया।

गंभीर मामले दर्ज हैं एक आरोपी के खिलाफ-
थानाप्रभारी ने बताया कि दबोचे गए आरोपी हरीप्रसाद उर्फ हरीमोहन उर्फ फाटू मीणा शातिर किस्म का अपराधी है। जिसके खिलाफ बालघाट, जयपुर के बस्सी, जवाहर सर्किल, प्रतापनगर व श्रीमहावीरजी थानों पर मारपीट, हत्या का प्रयास, उद्यापन, डकैती की योजना, अवैध हथियार रखने के 11 मामले दर्ज हैं। बालघाट थाना पुलिस की ओर से उसकी हिस्ट्रीशीट खुलवाने की प्रक्रिया की जा रही है।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned