scriptटैंट व्यवसायी सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार | Tent traders will boycott government and political programs | Patrika News
करौली

टैंट व्यवसायी सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार

टैंट व्यवसायी सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कारकरौली में आए राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारीदिवंगत टैंट व्यवसायियों को दी श्रद्धांजलिकरौली। यहां एक रिसोर्ट में बुधवार को मैरिज गार्डन संचालक, टैंट और किराया व्यवसायियों की बैठक राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकरियों की उपस्थिति में आयोजित हुई। इस दौरान मुख्य तौर पर ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि जिंदल मौजूद रहे।

करौलीJul 21, 2021 / 08:16 pm

Surendra

टैंट व्यवसायी सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार

टैंट व्यवसायी सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार

टैंट व्यवसायी सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार
करौली में आए राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी
दिवंगत टैंट व्यवसायियों को दी श्रद्धांजलि
करौली। यहां एक रिसोर्ट में बुधवार को मैरिज गार्डन संचालक, टैंट और किराया व्यवसायियों की बैठक राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकरियों की उपस्थिति में आयोजित हुई। इस दौरान मुख्य तौर पर ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि जिंदल मौजूद रहे।
कार्यक्रम संयोजक धर्मेंद्र सिंह जादौन ने बताया बैठक में सरकार से की जा रही मांगों के बारे में राजस्थान टेंट किराया व्यवसायी समिति राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष रासबिहारी शर्मा, महामंत्री पर्वत सिंह भाटी एवं जयपुर जिला टैंट गार्डन समिति महासचिव मुकेश छीपा, गोवर्धन शर्मा द्वारा जानकारी दी गई। इस पर सभी टेंट व्यवसायियों ंने निर्णय लिया कि सरकार द्वारा मांग नहीं माने जाने तक सरकारी, अर्धसरकारी, राजनीतिक कार्यक्रमों का पूरी तरह से बहिष्कार किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी टेंट व्यवसायियों से आग्रह किया की सभी व्यवसायी अपने व्यवसाय का एमएसएमई में रजिस्ट्रेशन कराएं जिससे सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ मिल सके। बैठक से पहले कोविड महामारी से दिवंगत हुए टेंट व्यवसायी और उनके परिजनों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए श्रद्धांजलि सभा भी आयोजित की गई।
श्रद्धांजलि सभा में राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा करौली जिला टेंट डीलर्स समिति के अध्यक्ष ललित शर्मा , महामंत्री सुबोध जैन, पवन गोयल, सुनील मित्तल सहित करौली जिला की सभी तहसीलों के अध्यक्ष व महामंत्री मौजूद रहे। सभी ने दिवंगत आत्माओं को श्रृद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए मौन रखा।
बैठक के बाद पदाधिकारी गण एवं टेंट एसोसिएशन के सदस्य करौली में दिवंगत सुरेश चंद गुप्ता बाबा टेंट वाले के निवास पर गए और उनको श्रद्धांजलि अर्पित करके परिवारजनों को ढाढस बंधाया।

Home / Karauli / टैंट व्यवसायी सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो