script प्रेमिका का अपहरण कर किया 'रेप' फिर की बेरहमी से हत्या, आरोपी निकला बहन का देवर | Woman murdered, hanged from tree latest News Karauli | Patrika News

प्रेमिका का अपहरण कर किया 'रेप' फिर की बेरहमी से हत्या, आरोपी निकला बहन का देवर

locationकरौलीPublished: Jun 26, 2019 02:37:05 pm

Submitted by:

rohit sharma

Woman murdered in Rajasthan : जिले में सपोटरा के गज्जू पुरा गांव में युवती का अपहरण कर हत्या ( Karauli Murder Case ) करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी युवक ने युवती के अपहरण के साथ बलात्कार किया और फिर युवती की हत्या कर पेड़ से लटका दिया था।

murder case
करौली।

राजस्थान के करौली जिले ( karauli news in hindi ) से बड़ी खबर है। जिले में सपोटरा के गज्जू पुरा गांव में युवती का अपहरण कर हत्या ( murder case ) करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी युवक ने युवती के अपहरण के साथ बलात्कार किया और फिर युवती की हत्या कर पेड़ से लटका दिया। मामले में आरोपी महेन्द्र मीना पुत्र भरतलाल मीना निवासी सिलपडा को गिरफ्तार किया है।
 

कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

अपहरण कर बलात्कार और फिर हत्या करने वाला आरोपी मृतक युवती का ही परिजन है। आरोपी महेंद्र युवती की बहन का ही देवर है, जिनका कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती आरोपी से शादी करना चाहती रही थी लेकिन आरोपी शादी से मना कर रहा था। क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा था।
 

मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर हुआ शक, फिर खुलासा

पुलिस उपाधीक्षक मुंशीलाल ने बताया कि मोबाइल कॉल डिटेल के आधार व गहन अनुसंधान के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के दिन आरोपी बहला-फुसलाकर युवती को लेकर आया और उससे बलात्कार किया। साथ ही युवती से पीछा छुड़वाने के लिए हत्या कर दी और मामले को गुमराह करने के लिए शव पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे गहनता से पूछताछ की तो उसने सच उजागर कर दिया।
 

हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए पेड़ से लटकाया

उल्लेखनीय है कि गत दिनों सपोटरा थाने के गज्जू पुरा गांव में युवती का शव पेड़ से लटका मिला था। परिजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों ने आंदोलन भी किया। वहीं, बुधवार को मामले का खुलासा होने के बाद धरना समाप्त हो गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो