scriptआस्था के नाम पर बार बालाओं का अश्लील डांस, देखें वीडियो | Ashlil Dance Spiritual Soron Fair | Patrika News
कासगंज

आस्था के नाम पर बार बालाओं का अश्लील डांस, देखें वीडियो

आस्था और श्रद्धा के इस मेले में अधिकारियों के प्रतिबंध के बावजूद जमकर अश्लील ठुमके लगाये जा रहे हैं, वहीं लोग शराब पीकर बार बालाओं पर रुपए लुटा रहे हैं।

कासगंजDec 15, 2019 / 05:31 pm

अमित शर्मा

आस्था के नाम पर बार बालाओं का अश्लील डांस, देखें वीडियो

आस्था के नाम पर बार बालाओं का अश्लील डांस, देखें वीडियो

कासगंज। जनपद की सोरों तीर्थनगरी में लगने वाले मार्गशीर्ष मेले में जमकर बार बालाओं द्वारा अश्लीलता परोसी जा रही है। हर वर्ष भगवान वराह की नगरी में 15 दिनों तक लगने वाले मेले में प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं, लेकिन आस्था और श्रद्धा के इस मेले में अधिकारियों के प्रतिबंध के बावजूद जमकर अश्लील ठुमके लगाये जा रहे हैं, वहीं लोग शराब पीकर बार बालाओं पर रुपए लुटा रहे हैं।
आपको बतादें कि कासगंज जनपद से 15 किलो मीटर दूर स्थित भगवान वराह की तीर्थनगरी सोरों में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मार्गशीर्ष मेला चल रहा है। मान्यता है कि भगवान विष्णु के दसवें अवतार के रूप में हिरणाक्ष का वध करने के लिए शूकर के रूप में अवतरित हुए थे। उन्होंने मार्गशीर्ष की एकादशी के दिन व्रत रखकर हिरणाक्ष का वध करके इस कुंड में मोक्ष की प्राप्ति की थी, तभी इस सोरों तीर्थनगरी में मार्गशीर्ष मेला लगाता है। इस तीर्थनगरी की एक नहीं अनेकों कथाएं हैं, लेकिन 15 दिन तक चलने वाले मेले में बार बालाओं द्वारा अश्लीलता परोसी जा रही है। जमकर आस्था और श्रद्धा के मेले में बार बालाओं द्वारा फिल्मी गानों पर ठुमके लगवाये जा रहे हैं, तो वहीं लोग शराब पीकर जमकर पैसा लुटा रहे हैं। हालांकि जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह और पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के प्रतिबंध के बावजूद भी ठेकेदारों द्वारा अश्लीलता परोसी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो