scriptकासगं ज हिंसा: चंदन गुप्ता के परिवार ने 20 लाख का चेक लेने से किया इंकार, रखी ये शर्त | kasganj roits Chandan family denied to take 20 lakhs cheque | Patrika News

कासगं ज हिंसा: चंदन गुप्ता के परिवार ने 20 लाख का चेक लेने से किया इंकार, रखी ये शर्त

locationकासगंजPublished: Jan 29, 2018 01:27:08 pm

कासगंज हिंसा में मृतक चंदन गुप्ता के परिजनों को 20 लाख का चेक देने पहुंचे जिलाधिकारी से इंकार।

कासगंज। कासगंज में चौथे दिन भले ही हिंसा की आग शांत हो गई है, लेकिन मृतक चंदन गुप्ता के परिजनों के दिल में लगी आग भड़की हुई है। आज जिलाधिकारी आरपी सिंह मृतक के घर 20 लाख की सहायता राशि का चेक लेकर पहुंचे, तो परिजनों ने इस चेक को लेने से साफ इंकार कर दिया।
ये भी पढ़ें –

कासगंज हिंसा पर बीजेपी नेताओं आया ये का बयान, देखें वीडियो

ये बोले परिजन
मृतक चंदन गुप्ता के घर लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी। इसी दौरान कासगंज जिलाधिकारी आरपी सिंह सरकार द्वारा घोषित 20 लाख की सहायता राशि का चेक देने घर पहुंचे। परिजनों ने ये चेक लेने से साफ इंकार कर दिया। परिजनों ने दो टूक जवाब देते हुए कहा, कि उनका तो लाल चला गया, अब इस पैसे का वे क्या करेंगे।
ये भी पढ़ें –

कासगंज हिंसा : चंदन को श्रद्धांजलि, निकाला गया कैंडल मार्च

परिजनों ने की ये मांग
परिजनों ने मांग की उन्हें पैसोंं की कोई आवश्यकता नही है। उन्होंने मांग की कि मृतक चंदन गुप्ता को शहीद का दर्जा दिया जाए। कासगंज में चंदन पार्क बनाया जाये। परिजनों की इस मांग पर जिलाधिकारी कुछ न बोल पाये। इसके बाद जिलाधिकारी ने ये चेक एक परिजन को पकड़ाया और वहां से चले गए।
ये भी पढ़ें –

Breaking कासगंज हिंसाः भारी सुरक्षा के बावजूद रात में फिर आगजनी

ये था मामला
कासगंज में गणतंत्र दिवस पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा को लेकर विवाद हो गया था। इसमें युवा चंदन गुप्ता की गोली लगने से मौत हो गई थी। इसके बाद हिंसा भड़क उठी थी। शासन ने चंदन के परिजनों को 20 लाख रुपये की देने की घोषणा की गई, जिसके बाद जिलाधिकारी 20 लाख का चेक देने के लिए चंदन गुप्ता के घर पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो