प्रेमी-प्रेमिका के शव मंदिर के पीछे खेत में मिले, फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस, देखें वीडियो

लड़के के पिता का आरोप, लड़की रात्रि में घर से बुलाकर ले गई थी, हत्या की गई है। रिश्ते में दोनों चाचा-भतीजी थे।

By: suchita mishra

Published: 01 Jul 2019, 04:52 PM IST

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके से तीन खाली सल्फाज के रैपर, एक पैकिंग बंद रेपर मिला है। खेत में युवक का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिलने से क्षेत्रीय लोगों द्वारा ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। हाल ही में आगरा, हाथरस और एटा में भी इसी तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

भागीरथी गुफा मंदिर के पीछे खेत में मिले शव
दोनों शवों की शिनाख्त कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडिलपुर निवासी कुंवरपाल और नेहा के रूप में हुई। रिश्ते में चाचा-भतीजी लगते थे। भागीरथी गुफा मंदिर के पीछे खेत में शव पडे हुए थे। शवों की सूचना पर इलाके में खलबली मच गई। क्षेत्रीय लोग पहुंच गए। पुलिस के आलाधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स के पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने मौके तीन सल्फाज के खाली रेपर और युवक की उतरी पड़ी पेंट की जेब से एक सल्फास का बंद पैकेट बरामद किया है। फिलहाल मृतक युवक के पिता डालचंद्र ने बताया कि युवती नेहा रात्रि 11बजे घर से बुलाकर लाई थी। फिर दोनों की हत्या कर दी गई। वे रात्रि में बच्ची को खोज रहे थे, लेकिन पता नहीं चला।

मामला आत्महत्या काः पुलिस अधीक्षक
घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अशोक कुमार शुक्ल भी पहुंच गये। उन्होंने बताया कि आपस में परिवार के नाते चाचा भतीजी लगते हैं। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है। हत्या या आत्महत्या की जानकारी करने के लिए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हकीकत का पता चल सकेगा।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned