scriptEncounter पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, चार गिरफ्तार, बहुचर्चित लूट का खुलासा | UP Police arrested 4 badmash after Encounter Loot reveals crime news | Patrika News

Encounter पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, चार गिरफ्तार, बहुचर्चित लूट का खुलासा

locationकासगंजPublished: Jul 21, 2019 10:22:28 am

-16 जुलाई को साढ़े पांच लाख रुपये लूटे थे
-कासगंज पुलिस ने लूट को चुनौती माना था
– बदमाशों से 1.12 लाख रुपये नकद बरामद

loot in kasganj

loot in kasganj

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले की पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। पुलिस ने चार बदमाश गिरफ्तार कर लिए। इनकी गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने बहुचर्चित लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
इन्हें किया गया गिरफ्तार

सिटी मोहल्ला स्थिति खंडहर के पास बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस गिरफ्त में आये लुटेरे हिमांशु जाटव निवासी गड्ढा मोहल्ला, मोहम्मद फैजान निवासी मोहन मोहल्ला, अनिल राजपूत निवासी नगला बबूल, सुनील निवासी नगला वाले थाना कासगंज के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से एक लाख 12 हजार रुपये की नकदी, दो तमंचे और खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।
16 जुलाई को साढ़े पांच लाख रुपये लूटे थे

आपको बता दें कि रोहिताश कुमार निवासी मनौटा का रहने वाला था, जो कि कासगंज में एक मैंथा ऑयल की दुकान पर नौकरी करता था। वह 17 जुलाई, 2019 की शाम को घर जा रहा था, तभी अमरपुर घाट पर दो बाइकों पर चार हथियार सवार लुटेरों ने रोहिताश से तमंचों के बल पर बैग में रखी साढ़े पांच लाख की नकदी लूट ली थी और फरार हो गए थे।
loot in kasganj
पुलिस ने इसे चुनौती के रूप में लिया था

घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया था। तमाम पुलिस के आलाधिकारी वारदात स्थल पर पहुंच गये थे। पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार घुले ने वारदात को चुनौतीपूर्ण मनाते हुए स्वाट, सर्विलांस टीम के अलावा संयुक्त कोतवाली पुलिस को खुलासे के निर्देश दिए। चारों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो