लड़की ने दोस्त को मदद के लिए बुलाया, लूटी कार, दो दिन बाद गिरफ्तार

कार लूटने वाली लड़की पहुंंची हिरासत में.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 06 Jan 2021, 10:35 PM IST

कटनी. मदद के बहाने पहले अपने दोस्त को कार लेकर बुलाने और फिर साथियों के साथ मिलकर कार व मोबाइल लूट लेने वाली शातिर युवती का खेल खत्म हो गया है। कटनी की स्लीमनाबाद पुलिस ने युवती और उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और लूटी हुई कार व मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। आरोपी कार को जंगल में छिपाकर रखे थे और उसे जल्द ही जबलपुर में ले जाकर बेचने वाले थे।

तीन जनवरी को ऐसे की थी लूट
मदद के बहाने कार लूट की ये वारदात 3 जनवरी की है जब कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के छपरा में रात को एक युवती ने कटनी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करने वाले रवि प्रकाश नाम के युवक को फोन कर मदद करने के लिए बुलाया था। युवती रवि प्रकाश की पहचान वाली थी, जिसने रवि प्रकाश से फोन पर कहा कि वो छपरा में अपने रिश्तेदार के यहां आई थी और अभी लौटने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा है इसलिए वो कार लेकर उसे लेने आ जाए। रवि कार लेकर युवती को लेने पहुंचा तो वहां युवती के साथ तीन अन्य युवक भी थे। सभी ने मिलकर उसे कार से धक्का देकर गिरा दिया और कार व मोबाइल लेकर फरार हो गए। रात में ही किसी तरह पीडि़त रवि प्रकाश थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।

 

Arrested two days later
गिरफ्तार. IMAGE CREDIT:

जंगल में मिली कार
पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की और पीडि़त रविप्रकाश के बताए अनुसार जब युवती की खोजबीन शुरु की तो युवती माधवनगर में पुलिस के हत्थे चढ़ गई। उससे पूछताछ की गई तो कार का भी पता चल गया और तीन अन्य युवक जो कि वारदात में शामिल थे पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने कार को छपरा के पास ही जंगल में छिपाकर रख दिया था और उसे जबलपुर ले जाकर बेचने की फिराक में थे। युवती के साथ पकड़े गए तीनों आरोपियों के नाम राहुल पिता बलदेव लुनिया (23), विक्रम पिता शिवप्रसाद लुनिया (32) व गुड्डु पिता गन्नू बर्मन (22) तीनों निवासी इंदिरानगर कुठला है। आरोपियों से कार व लूटा गया मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

Show More
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned