scriptYouth commits suicide near Tilak National School in Katni | युवक बाथरूम में घुसा और खुद को मार ली गोली | Patrika News

युवक बाथरूम में घुसा और खुद को मार ली गोली

locationकटनीPublished: Dec 29, 2023 01:20:22 pm

Submitted by:

deepak deewan

युवकों में आत्महत्या के केसेस लगातार बढ़ रहे हैं। कटनी में एक युवक ने
प्रसाधन में जाकर सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाना क्षेत्र के तिलक राष्ट्रीय स्कूल के समीप देर रात यह वारदात हुई।

vikas.png
कटनी में एक युवक ने प्रसाधन में जाकर सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली

युवकों में आत्महत्या के केसेस लगातार बढ़ रहे हैं। कटनी में एक युवक ने
प्रसाधन में जाकर सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाना क्षेत्र के तिलक राष्ट्रीय स्कूल के समीप देर रात यह वारदात हुई।

यह भी पढ़ें: 31 दिसंबर को उज्जैन के रास्ते बंद, पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक प्लान

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलक राष्ट्रीय स्कूल के सामने स्थित बस्ती में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। युवक ने यह आत्मघाती कदम किन परिस्थितियों के चलते उठाया, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें: 1 जनवरी से बंद हो जाएंगी भोपाल की सभी सिटी बसें!

जानकारी के अनुसार विक्कू उर्फ विकास छुपेल ने गुरुवार की देर रात 11:45 बजे आत्महत्या कर ली। तिलक राष्ट्रीय स्कूल के सामने रहनेवाले 22 साल के इस युवक ने अपने आप को प्रसाधन के अंदर बंद किया और सीने में देशी पिस्टल से गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनते ही परिजन घबरा उठे और आसपास के इलाके में भी हड़कंप मच गया। परिजनों ने प्रसाधन में जाकर देखा तो विक्कू रक्त रंजित पड़ा हुआ था। उसे तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली टीआई आशीष शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: इस बड़े स्कूल में पढ़ाई, खाना, रहना, यूनिफार्म सब मुफ्त

बताया जा रहा है कि जिस पिस्टल से उसने फायर किया वह साइलेंसर युक्त थी। युवक के पास पिस्टल कैसे आई और उसने बाथरूम में घुसकर खुद को गोली क्यों मारी, पुलिस अब इसकी जांच कर रही है। मामले में अभी परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं, उससे सुराग लगने की उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो