scriptगैंगरेप आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार पैर में लगी दो गोली | gang rape accused arrested by police in kaushambi | Patrika News

गैंगरेप आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार पैर में लगी दो गोली

locationकौशाम्बीPublished: Sep 24, 2019 08:52:17 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दोनों पैरों में लगी गोली, देशी तमंचा व मोटरसायकिल बरामद

gang rape accused arrested

दोनों पैरों में लगी गोली, देशी तमंचा व मोटरसायकिल बरामद

कौशाम्बी. सराय के थाना इलाके में तीन दिन पहले दलित किशोरी के साथ हुए रेप कांड का एक और आरोपी आज पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हो गया। पुलिस मुठभेड़ में गैंगरेप का मुख्य आरोपी छोटका गिरफ्तार हुआ है। मुठभेड़ में छोटका के दोनों पैरों में गोली लगी है। छोटका के पास से एक देसी तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। घायल छोटका को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है। मुठभेड़ पिपरी थाना इलाके के रावतपुर पुलिस चौकी के नजदीक क्षेत्र में हुई है
गौरतलब हो कि सराय अकिल थाना इलाके में शनिवार की दोपहर एक दलित किशोरी के साथ उस वक्त गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया जब वह घास काटने खेत की ओर गई थी। आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो दो आरोपी वहां से फरार हो गए। जबकि एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ उसकी जमकर धुनाई की। ग्रामीणों ने पकड़े गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की शिकायत लेकर पीड़िता का पिता जब थाने पहुंचा तो उसे वहां पर बैठा कर पुलिस कर्मियों ने उसके साथ बदसलूकी की थी।
इस मामले में सराय अकिल कोतवाल, हल्का दरोगा व हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया जा चुका है। मामले में तीनोंआरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। नाजिम नाम का एक आरोपी पकड़ा गया था, बाकी के दो आरोपी मौके से फरार हो गए थे। घटना की गंभीरता को देखते हुए एडीजी जोन सुजीत कुमार, डीआईजी कवींद्र प्रताप ने सराय अकिल का दौरा किया था और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की थी। मंगलवार की शाम को पुलिस को यह सूचना मिली कि दुष्कर्म का एक आरोपी छोटका पुत्र इस्माइल पिपरी थाना क्षेत्र में बाइक से कहीं जा रहा है।
सूचना पर एसओजी की टीम व स्थानीय पुलिस ने घेराबंदी कर छोटका को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान छोटका ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायर में छोटका के दोनों पैर में गोली लग गई। पुलिस टीम ने छोटका के पास से एक तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद किया। पुलिस मुठभेड़ में घायल छोटका को जिला अस्पताल लेकर जाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि जल्द ही दूसरे आरोपी बड़का को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो