scriptप्रेमी को फोन कर कहा अब्बा पड़ोसी के यहां सो रहेे हैं आ जाओ, फिर दोनों ने खेला खूनी खेल | Girlfriend Boyfriend Dirty Plan Secret of Kaushambi Murder Case | Patrika News
कौशाम्बी

प्रेमी को फोन कर कहा अब्बा पड़ोसी के यहां सो रहेे हैं आ जाओ, फिर दोनों ने खेला खूनी खेल

प्रेमी से मिलने में बाधक बन रहे पिता को मिली बेरहम मौत
बेटी ने प्रेमी से करवाई हत्या, ऐसे खुला राज, दोनों गिरफ्तार

कौशाम्बीJan 06, 2021 / 09:07 am

रफतउद्दीन फरीद

Kaushambi Murder Lover

कौशाम्बी हत्याकांड

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशाम्बी. बीते 29 दिसंबर की रात को सुमैया ने अपने प्रेमी रेहान को फोन कर कहा कि अब्बा सो रहे हैं आ जाओ। प्रेमिका का इशारा पाते ही प्रेमी मौके पर पहुंच गया। इसके बाद खौफनाक खूली खेल खेला। सुमैया ने प्रेमी के हाथों पिता का बेरहमी से कत्ल करवा दिया। वो भी इसलिये क्योंकि उसका पिता उसे प्रेमी से मिलने से रोकता था। दोनों छिप-छिपकर मिलते थे, जिसका पता चलने पर सुमैया का बाप उसे पीटता था।

इसे भी पढ़ें- लॉक डाउन में नहीं चल पा रहा था रेस्टोरेंट तो बना डाला हुक्का बार, ऐसे हुआ खुलासा

कौशाम्बी के सराय किल कोतवाली अंतर्गत सिहोरवा गांव में 29 दिसंबर को तबरेज की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने उस वक्त तो मृतक की पत्नी शबीना की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन पुलिस हत्याकांड की तह तक पहुंचने में जुट गई। पुलिस की छानबीन शुरू हुई तो धीरे-धीरे कड़ियां आपस में जुड़ने लगीं और राज खुलने लगे।

इसे भी पढ़ें- लड़की को ऑर्केस्ट्रा में काम दिलाने के बहाने होटल बुलाया, चार दोस्तों ने किया गैंगरेप

पुलिस की विवेचना में पता चला कि मृतक तबरेज की बेटी सुमैया का पुरखास गांव निवासी रेहान नाम के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की दोस्ती इंटर में पढ़ने के दौरान काॅलेज में हुई थी। पिता को जब बेटी के प्रेम संबंध के बारे में मालूम हुआ तो उसने न सिर्फ बंदिशें लगा दीं, बल्कि सख्ती से पेश आने लगा। सुमैया का स्कूल जाना बंद करा दिया गया।

इसे भी पढ़ें- खूबसूरत माॅडल्स के फोटो रुपये ऐंठती थी शादी कराने वाली वेबसाइट, ऐसे हुआ खुलासा

बावजूद इसके दोनों छिप-छिपकर मिलते थे। इसकी भनक जब मृतक तबरेज को लगती तो वह अपनी बेटी की पिटाई करता। बाप की बंदिशों से तंग आकर सुमैया ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या का साजिश रच डाली। 29 दिसंबर को उसने प्रेमी रेहान को फोन पर बताया कि उसका पिता पड़ोसी के यहां सो रहा है। प्लान के तहत रेहान मौके पर पहुंचा और कुल्हाड़ी से हमलाकर तबरेज की बेरहमी से हत्या कर दी। मामले की तह तक पहुंचने के बाद पुलिस ने रविवार को सुमैया व रेहान को गिरफ्तार कर लिया।

By Shivnandan Sahu

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yag6d

Home / Kaushambi / प्रेमी को फोन कर कहा अब्बा पड़ोसी के यहां सो रहेे हैं आ जाओ, फिर दोनों ने खेला खूनी खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो