पत्रिका इम्पैक्ट- आखिरकार पूर्व प्रमुख के पति को जाना पड़ा जेल

पत्रिका इम्पैक्ट- आखिरकार पूर्व प्रमुख के पति को जाना पड़ा जेल

Sunil Yadav | Publish: Aug, 11 2018 10:37:41 PM (IST) Kaushambi, Uttar Pradesh, India

गोदाम से बरामद हुई थी 13 बाइक

 

कौशांबी. चोरी के वाहनों को खरीदना व गिरवी रखना कडा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति राजेद्र साहू को महंगा पड़ गया। एसओजी के छापा के दौरान प्रमुख के पति के गोदाम से बरामद हुई 13 मोटर साइकिलें बरामद हुई थी। इस मामले मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेद्र साहू का चालान कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। हालांकि पूर्व प्रमुख आरोपी पूर्व प्रमुख के पति को बचाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए गए, लेकिन एक भी काम नहीं आ सका। बतादें कि वाहन चोरी के आरोपियों को जहां एक दिन पहले ही जेल भेजा जा चुका था वहीं पूछताछ के नाम पर पूर्व प्रमुख के पति को मीडिया से दूर रखा गया था। पत्रिका ने इस खबर को प्रमुखा से प्रकाशित किया था।


गौरतलब है कि एसओजी व मंझनपुर कोतवाली पुलिस की सयुक्त कार्यवाही में अंतर्जनपदीय वाहन चोरों का गिरोह पकड़ा गया। वाहन चोरों के पास से 34 मोटर सायकिल, पाँच मोटर सायकिल के पार्ट्स व दो चार पहिया वाहन बरामद हुये थे। चोरों से पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि कडा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पति राजेन्द्र साहू के गोदाम में भी 13 मोटर साइकिल रखी है।

पुलिस ने छापा मार कर मोटर साइकिले बरामद किया और राजेन्द्र साहू को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेस कर मामले का खुलासा किया। गिरफ्तार सात वाहन चोरों में पूर्व प्रमुख को मौजूद न देख मीडिया ने एसपी से तीखे सवाल किया। इस पर एसपी ने बताया कि पूर्व प्रमुख से पूछताछ की जा रही है अभी और मोटर साइकिले बरामद हो सकती हैं। प्रेस कांफ्रेस में सामने न लाये जाने पर मीडिया के सवाल के बाद पूर्व प्रमुख को हाजिर किया गया। मीडिया के सामने पूर्व प्रमुख को लाये जाने के बाद आखिरकार पुलिस को उनका चालान करना पड़ा।

By- शिवनंदन साहू

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned