scriptवाराणसी जा रही वन्दे भारत एक्सप्रेस अचानक रुकी भरवारी स्टेशन पर, ये थी वजह | Vande Bharat Express Varanasi stopped at Bharwari station kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

वाराणसी जा रही वन्दे भारत एक्सप्रेस अचानक रुकी भरवारी स्टेशन पर, ये थी वजह

वन्दे भारत एक्सप्रेस शुक्रवार को भरवारी स्टेशन पर अचानक से रुक गई। इसके पीछे पहियों में आई दिक्कत को वजह बताया जा रहा है।

कौशाम्बीDec 09, 2022 / 05:40 pm

Harsh Pandey

vande_bharat.jpg
वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 22436 कौशाम्बी के भरवारी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को रुक गई। दरअसल ट्रेन के लोको पायलट ने इस ट्रेन के पहियों से कुछ असामान्य आवाज सुनी थी। इसके बाद ट्रेन को रोक दिया गया।
ये स्टेशन उत्तर मध्य रेलवे के प्रयागराज मंडल के तहत आता है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, एनसीआर, एचएस उपाध्याय के अनुसार, “हाई-स्पीड ट्रेन के लोको पायलट ने पहले डिब्बे के पहियों से कुछ असामान्य सुनी और उसी की जांच के लिए ट्रेन को भरवारी स्टेशन पर रोका गया।”
पहियों में आई ये समस्या
उपाध्याय ने कहा कि स्टाफ के सदस्यों ने जांच की और पाया कि पहियों में से एक में कुछ धातु का टुकड़ा जुड़ा हुआ है और उसे हटा दिया गया है।
हालांकि पूरी ट्रेन की अच्छी तरह से जांच की गई और उसके बाद ट्रेन को प्रयागराज जंक्शन की ओर जाने दिया गया। ट्रेन दोपहर 12:08 बजे के निर्धारित समय से लगभग दो घंटे देरी से पहुंची और लगभग दस मिनट के बाद इसने वाराणसी के लिए अपनी आगे की यात्रा की।

Home / Kaushambi / वाराणसी जा रही वन्दे भारत एक्सप्रेस अचानक रुकी भरवारी स्टेशन पर, ये थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो