scriptएक बार फिर सीमा पर प्यार, पेरू की लड़की का सचिन पर आया दिल, जल्द दोनों करेंगे शादी | khajuraho boy sachin fall in love with peru girl breit through facebook, both will get married soon | Patrika News
खजुराहो

एक बार फिर सीमा पर प्यार, पेरू की लड़की का सचिन पर आया दिल, जल्द दोनों करेंगे शादी

MP News : सचिन-सीमा की लव स्टोरी के बाद अब सचिन-ब्रियट की लव स्टोरी भी सुर्खियों में है। सचिन को पेरू की ब्रियट पर दिल आ गया। जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

खजुराहोMay 10, 2024 / 02:20 pm

Himanshu Singh

sachin-briet love story
मध्यप्रदेश के खजुराहो से अजब गजब प्रेम कहानी का मामला निकलकर सामने आया है। जहां पेरू में रहने वाली विदेशी युवती पर खजुराहो के सचिन का दिल आ गया। दोनों की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें शुरू हुई और एक-दूसरे के लिए प्यार बढ़ता चला गया। लड़की ने कलेक्ट्रेट में शादी करने के लिए आवेदन किया है।

फेसबुक पर हुई दोनों की दोस्ती


खजुराहो के रहने वाले सचिन सिंह गौर की पेरू की रहने वाली ब्रियट एन सेलमा से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच करीब एक से बातचीत हो रही थी। फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। अब इन दोनों ने एक-दूसरे को अपना लाइफ पार्टनर बनाने का मन बना लिया है। इसके लिए दोनों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में वकील के माध्यम से आवेदन किया है।


सचिन कर रहा स्पेनिश लैंग्वेज का कोर्स


सचिन का कहना है कि ब्रियट एन सेलमा जब खजुराहो आई तो मैंने उन्हें अपने परिवार से मिलाया। घरवालों ने हमारी शादी को स्वीकार कर लिया है। इसलिए हमने शादी के लिए आवेदन किया है। आगे सचिन ने कहा कि अगर आवेदन स्वीकार कर लिया जाता है तो मैं शादी के बाद पेरू और इंडिया आता-जाता रहूंगा। सचिन ने दसवीं तक पढ़ाई की है। इसके बाद वह अभी दिल्ली में रहकर स्पेनिश लैंग्वेज का कोर्स कर रहा है।

Hindi News/ Khajuraho / एक बार फिर सीमा पर प्यार, पेरू की लड़की का सचिन पर आया दिल, जल्द दोनों करेंगे शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो