scriptकोरोना के कहर के बीच प्रशिक्षु एसडीओ और जपं अध्यक्ष पर कार्रवाई के लिए भाजपा विधायक का थाने में धरना | BJP MLA protested when hearing was not held in Khalwa police station | Patrika News
खंडवा

कोरोना के कहर के बीच प्रशिक्षु एसडीओ और जपं अध्यक्ष पर कार्रवाई के लिए भाजपा विधायक का थाने में धरना

प्रशिक्षु एसडीओ और खालवा जपं अध्यक्ष अमित चौहान फरियादी के ग्राम में पहुंचकर उस पर रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

खंडवाMar 31, 2020 / 03:40 pm

जितेंद्र तिवारी

BJP MLA protested when hearing was not held in Khalwa police station

BJP MLA protested when hearing was not held in Khalwa police station

खंडवा. वन विभाग के प्रशिक्षु एसडीओ और जनपद पंचायत खालवा अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को हरसूद विधायक विजय शाह ग्रामीणों के साथ खालवा थाने पहुंचे। थाने में सुनवाई नहीं हुई तो विधायक शाह ग्रामीणों के साथ थाने के गेट पर धरने पर बैठ गए। करीब दो घंटे तक वह गेट की सीढिय़ों पर ही बैठे रहे। विधायक शाह ने आरोप लगाते हुए कहा वन विभाग के प्रशिक्षु एसडीओ दिनेश वास्केल ने पिछले दिनों आदिवासी से मारपीट की। मामले में थाने शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत दर्ज कराने के बाद से प्रशिक्षु एसडीओ और खालवा जपं अध्यक्ष अमित चौहान फरियादी के ग्राम में पहुंचकर उस पर रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। धमकियां दी जा रही है। ऐसे में संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाना चाहिए। किसी को धमकी लेकर रिपोर्ट वापस लेने का दवाब बनाना अपराध है, लेकिन थाने में सुनवाई नहीं हो रही। मामले में यदि कार्रवाई नहीं हुई तो लॉक डाउन खत्म होने पर संबंधितों का विरोध किया जाएगा। साथ ही मामले में सीएस से शिकायत की जाएगी।
प्रशिक्षु एसडीओ पर धाराएं बढ़ाने की मांग
विरोध प्रदर्शन के दौरान खालवा थाने के प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी पूनमचंद्र यादव ने विधायक शाह से मामले को लेकर चर्चा की। इस पर विधायक ने मारपीट के शिकार हुए फरियादियों का मेडिकल कराकर प्रशिक्षु एसडीओ पर धाराएं बढ़ाने की बात कहीं। साथ ही फरियादी को धमकी लेने पर संबंधितों पर नया मुकदमा दर्ज कराने की मांग रखी।

Home / Khandwa / कोरोना के कहर के बीच प्रशिक्षु एसडीओ और जपं अध्यक्ष पर कार्रवाई के लिए भाजपा विधायक का थाने में धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो