scriptजब बीच रोड पर लेडी कमिश्नर-सीईओ करने लगीं झूमकर डांस, लोगों ने भी दिया साथ, देखें वीडियो | Lady Comissioner and CEO dance Video viral at Gaurav diwas khandwa | Patrika News

जब बीच रोड पर लेडी कमिश्नर-सीईओ करने लगीं झूमकर डांस, लोगों ने भी दिया साथ, देखें वीडियो

locationखंडवाPublished: Aug 03, 2022 04:34:17 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गौरव दिवस से एक दिन पहला झूम उठा शहर….सड़क पर महिला अधिकारियों के साथ जमकर झूमे लोग

khandwa.jpg

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा में बीच सड़क पर जब लोगों ने लेडी ऑफिसर्स को डांस करते देखा तो पहले तो सभी हैरान रह गए लेकिन कुछ ही देर बाद लोग भी उनके साथ मिलकर सड़क पर ही जमकर झूमे। सड़क पर जिला पंचायत सीईओ नंदा भलावे और नगर निगम कमिश्नर सविता प्रधान समेत कई अफसरों और शहरवासियों का सड़क पर जुंबा सहित अन्य डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बीच सड़क पर लेडी ऑफिसर्स का डांस
खंडवा में बुधवार की सुबह की शुरुआत जश्न के साथ हुई। जिसमें शहरवासियों के साथ ही शहर के अधिकारी-कर्मचारी भी मौजूद रहे। दरअसल खंडवा में 4 अगस्त को किशोर दा के जन्मदिन को गौरव दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया गया है जिसकी शुरुआत बुधवार की सुबह नगर निगम तिराहे पर जुंबा डांस से हुई। जिसमें शहर की जनता के साथ नगर निगम कमिश्नर सविता प्रधान और जिला पंचायत सीईओ नंदा भलावे भी शामिल हुईं। इस दौरान लेडी ऑफिसर्स के साथ शहरवासियों ने काका बाबा ना पोरिया रे..बॉलीवुड फिल्म के गाने ततड़ ततड़ पर जमकर डांस किया। इस दौरान कोराकू-निमाड़ी गानों पर अफसर-कर्मचारियों के साथ लोगों जमकर झूमे।

 

देखें वीडियो-

https://youtu.be/QwiJadKY-fk

गौरव दिवस के रूप में मनेगा किशोर दा जन्मदिन
बता दें कि खंडवा में किशोर दा का जन्मदिन गौरव दिवस के रूप में मनाया जाएगा जिसके लिए प्रशासन ने तैयारियां भी पूरी कर ली हैं। गौरव दिवस की तैयारियों को लेकर बीते सोमवार को कलेक्टर ने अधिकारियों को बैठक ली थी और जिम्मेदारियां सौंपी थीं। तीन दिवसीय गौरव दिवस 3 अगस्त से शुरु हुआ है, गौरव दिवस के दूसरे दिन राज्य खेल मलखम्ब का प्रदर्शन किया जाएगा। 4 अगस्त को ही सुबह 11 बजे गौरव यात्रा निकाली जाएगी। 4 अगस्त की शाम 6:30 से अनाज मंडी परिसर में किशोर नाइट होगी और 5 अगस्त को गौरव दिवस के समापन समारोह में किशोर कुमार सिविल लाइन खंडवा में निमाड़ी हिंदी विराट कवि सम्मेलन का आयोजन होगा।

देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो