scriptबड़ी खबर : इलेक्शन ट्रेनिंग से लौट रहे नायब तहसीलदार की कार पलटी, एक गंभीर | Naib Tehsildar car returning from election training overturned one seriously injured | Patrika News
खरगोन

बड़ी खबर : इलेक्शन ट्रेनिंग से लौट रहे नायब तहसीलदार की कार पलटी, एक गंभीर

सड़क हादसा कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ है। वाहन में नायब तहसीलदार के साथ दो अन्य लोग और सवार थे।

खरगोनApr 19, 2024 / 08:00 pm

Faiz

khargone accident
मध्य प्रदेश की सीटों पर हुए लोकसभा चुनाव के मतदान के बीच खरगोन जिले से सड़क हादसे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। यहां इलेक्शन ट्रेनिंग अटैंड करके वापस लौट रहे नायब तहसीलदार का वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना गोगांवा थाने के मछलगांव के पास घटी है। हादसे में वाहन चालक को गंभीर चोट आई है। फिलहाल, घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से कार चालक को इलाज के अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जहां उसे भर्ती कर इलाज शुरु कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये सड़क हादसा कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ है। वाहन में नायब तहसीलदार के साथ दो अन्य लोग और सवार थे। जिसमें चालक सुरेन्द्र मंडलौई गंभीर रूप से घायल है, जबकि नायब तहसीलदार प्रवीण चांगार और पोलीटेक्निक कॉलेज के प्रिंसिपल सुरक्षित है। उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है। हालांकि, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए चालक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
यह भी पढ़ें- भोजशाला सर्वे के बीच धार शहर काजी का ASI टीम पर आरोप, बोले- हाईकोर्ट के आदेश की हो रही अवहेलना

कुत्ते को बचाने के कारण हुआ हादसा

dhar accident
बताया जा रहा है कि सनावद से खरगोन चुनाव की ट्रेनिंग में शामिल होने नायब तहसीलदार समेत तीन लोग वाहन में सवार होकर वापस लौट रहे थे। तभी रोड पर सामने अचानक एक कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में चालक ने तेजी से ब्रेक लगा दिये। अचानक हुई इस घटना से कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

Home / Khargone / बड़ी खबर : इलेक्शन ट्रेनिंग से लौट रहे नायब तहसीलदार की कार पलटी, एक गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो