scriptमोदी को हर साल कुर्ते व मिठाईयां भेजने की बात पर ममता ने आखिर क्या कहा, जानिए….. | Bengal: Mamata Banerjee said on offer sweets and gifts to Modi | Patrika News

मोदी को हर साल कुर्ते व मिठाईयां भेजने की बात पर ममता ने आखिर क्या कहा, जानिए…..

locationकोलकाताPublished: Apr 25, 2019 01:56:43 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के उस खुलासे का जवाब दिया जिसमें मोदी ने कहा था कि ममता हर साल उन्हें कई अवसरों पर कुर्ते और मिठाईयां भेजती हैं।

kolkata west bengal

मोदी को हर साल कुर्ते व मिठाईयां भेजने की बात पर ममता ने आखिर क्या कहा, जानिए…..


-कहा, उपहार भेजना बंगाल की संस्कृति का पर्याय

– देश की सांस्कृतिक राजधानी बंगाल में अतिथि देवो भव: की पाठ
कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के उस खुलासे का जवाब दिया जिसमें मोदी ने कहा था कि ममता हर साल उन्हें कई अवसरों पर कुर्ते और मिठाईयां भेजती हैं। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि वह कई अवसरों पर लोगों को उपहार और मिठाईयां भेजी होंगी लेकिन किसी भी सूरत में उन्हें वोट नहीं दे सकतीं। बुधवार को हुगली जिले की चुनावी जनसभाओं में ममता ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना कहा कि यह बंगाल की संस्कृति और सभ्यता का परिचायक है कि त्योहारों के अवसर पर “मैं लोगों को ना केवल रसगुल्ले बल्कि उपहार भी भेजती हूं। यही नहीं अतिथि के आने पर उनका आदर भी भलीभांति करने की परम्परा रही है। उन्होंने कहा कि उपहार भी भेजती हूं और चाय भी पिलाती हूं, पर राजनीतिक रंगमंच पर किसी से कोई समझौता नहीं कर सकते। उल्लेखनीय है कि अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बातचीत के दौरान मोदी ने खुलासा किया था कि उनकी कट्टर आलोचकों में से एक ममता बनर्जी खुद से उनके लिए अपने मनपसंद कुर्ते खरीद हर साल उन्हें उपहार के रूप में भेजती हैं। पीएम मोदी ने यह भी खुलासा किया था कि बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना हर साल ढाका से उन्हें विशेष मिठाई भेजती थीं और जब ममता को इस बात की जानकारी मिली तो वह भी मुझे हर साल त्यौहारों और उत्सवों के दौरान उन्हें कोलकाता की प्रसिद्ध नलेन गुड़ का संदेश और चंदननगर का जलभरा संदेश उन्हें भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो