scriptलॉकडाउन: खुले सिलीगुड़ी के चायबागान | Lockdown: Siliguri tea gardens Opened | Patrika News
कोलकाता

लॉकडाउन: खुले सिलीगुड़ी के चायबागान

करीब डेढ़ महीना बंद रहने के बाद कोविड-19 महामारी रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बीच उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी स्थित चाय बागान खुल गए। इलाके के डागापुर टी स्टेट के चाय बागान पचास प्रतिशत श्रमिकों के साथ से खुल गए…

कोलकाताMay 14, 2020 / 02:29 pm

Ashutosh Kumar Singh

लॉकडाउन: खुले सिलीगुड़ी के चायबागान

लॉकडाउन: खुले सिलीगुड़ी के चायबागान

कोलकाता.
करीब डेढ़ महीना बंद रहने के बाद कोविड-19 महामारी रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बीच उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी स्थित चाय बागान खुल गए। इलाके के डागापुर टी स्टेट के चाय बागान पचास प्रतिशत श्रमिकों के साथ बुधवार से खुल गए। चाय बागान के श्रमिक चाय की पत्तिया तोडऩे के साथ चाय प्रसंस्करण का काम कर रहे हैं। चाय बागान के प्रबंधक संदीप घोष ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार जल्द ही 100 प्रतिशत श्रमिकों के काम पर लगाने की अनुमति देगी। इससे उन्हें काफी मदद मिलेगी।
श्रमिक कोरेना वायरस के संक्रमण होने से बचने के लिए एतियात के तौर पर मास्क पहन रहे हैं और सामाजिक दूरी संबंधित नियमों का पालन कर रहे हैं।
तीसरे चरण के लॉकडाउन की घोषणा से पहले गृह मंत्रालय ने चाय बागानों को खोलने की अनुमति दी थी। उसके बाद असम और दक्षिण भारत के राज्यों के चाय बागान खुल गए, उसके बाद दार्जिलिंग के चाय बागाल खुले, अब जा कर सिलीगुड़ी के चाय बागान खुले, चाय बागान खुलने चाय बागान के श्रमिकों में खुशी का माहौल है।

Home / Kolkata / लॉकडाउन: खुले सिलीगुड़ी के चायबागान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो