भारत-बांग्लादेश सीमा पर 300 ग्राम मॉर्फिन जब्त

  • बीएसएफ के जवानों ने भारत-बांग्लादेश सीमा
    नारकोटिक्स की तस्करी के खिलाफ अपने अभियान के तहत र भारत-बांग्लादेश सीमा पर 300 ग्राम हल्के भूरे रंग के पाउडर जब्त किया है...

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 17 Oct 2020, 01:44 PM IST

कोलकाता

बीएसएफ के जवानों ने भारत-बांग्लादेश सीमा
नारकोटिक्स की तस्करी के खिलाफ अपने अभियान के तहत र भारत-बांग्लादेश सीमा पर 300 ग्राम हल्के भूरे रंग के पाउडर जब्त किया है। यह संदिग्ध तौर पर मॉर्फिन है। इसे पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती जिले मुर्शिदाबाद की अंतर्राष्ट्रीय सीमा के रास्ते तस्करी की जा रही थी।
शुक्रवार को बीएसएफ की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि विश्वस्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए डीएमसी के जवानों ने भारत-बांग्लादेश बॉर्डर रोड (आई आईबीआर) के पास एक विशेष अभियान चलाया। रात लगभग 12:10 बजे, बीएसएफ पार्टी ने एक संदिग्ध को देखा जो खेत में काम करने का ढोंग कर रहा था। जैसे ही जवान उसकी तरफ पूछताछ के लिए जा रहे थे, वह वहां से भागने लगा। बीएसएफ जवानों ने उनका पीछा किया परंतु वह ऊंची नीची जमीन तथा जलभरे वाले क्षेत्र का फायदा उठाकर वहां से भागने में सफल हो गया। उसके बाद इलाके की गहन तलाशी करने पर वहां से 04 छोटे प्लास्टिक के पैकेट तथा एक मोबाइल बरामद किया गया। पैकेट खोलने पर उसमें से हल्के भूरे रंग के पाउडर निकला जिसका ड्रग डिटेक्शन किट से परीक्षण करने पर वह मार्फिन प्रतीत हुआ।
जब्त हल्के भूरे रंग के पाउडर (संदिग्ध मॉर्फिन) तथा मोबाइल को लालगोला थाने को सौंप दिया गया हैं।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned